मनोरंजन

टीवी ऐक्टिंग में हुई बिग बॉस फेम जसलीन मथारू की एंट्री

मुम्बई : सलमान खान की तरफ से होस्ट किए जाने वाले कलर्स के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस से कई आम कंटेस्टेंट्स को एंटरटेन्मेंट इंडस्ट्री में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने में मदद मिली है. बिग बॉस 12 को कहां हम कहां तुम की अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने अपने नाम किया. जबकि रोमिल चौधरी, दीपक ठाकुर, सबा-सोमी खान जैसे आम लोगों ने रियलिटी शो में अपना प्रभाव डाला. रोमिल और रोश्मि बनिक के बाद एक के बाद एक शो के कंटेस्टेंट एक्टिंग में अपना हाथ आजमा रहे हैं, अब शो की एक और कंटेस्टेंट का नाम सामने आया है जो एक्टिंग में अपना डेब्यू करने जा रही हैं. वह नाम कोई और नहीं बल्कि जसलीन मथारू हैं.

बिग बॉस 12 फेम जसलीन मथारू जो शो के बाकी कंटेस्टेंट्स में सबसे ज्यादा चर्चित थीं, कलर्स के अलौकिक शो विश से अपने एक्टिंग की शुरुआत करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. शो में देबिना बनर्जी, विशाल वशिष्ठ और सना मकबूल प्रमुख भूमिकाओं में हैं. जसलीन मथारू विश में एक जलपरी (मत्स्यांगना) की भूमिका निभाती नजर आएंगी. विश के साथ अपने फिक्शन टीवी डेब्यू की पुष्टि करते हुए, जसलीन मथारू ने कहा कि, हां, मैं शो कर रही हूं और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करूंगी. हालांकि, मैं अभी तक अपने किरदार के बारे में नहीं जानती हूं. मैं केवल इतना कह सकती हूं कि यह है बहुत खास और दिलचस्प किरदार है. इस खबर निश्चित रूप से उनके फैंस काफी खुश नजर आने वाले हैं क्योंकि एक बार फिर वे बिग बॉस के बाद अपने पसंदीदा चेहरे को टीवी पर देख पाएंगे.

अन्य बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट्स के बारे में बात करें तो रोमिल चौधरी ने स्टार प्लस के साथ कहां हम कहां तुम से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत की. रोश्मी बनिक ज़ी 5 की वेब-सीरीज इश्क आज कल का हिस्सा हैं. जबकि, खान बहनों में सबा और सोमी के हाथ में एक्टिंग के प्रोजेक्ट्स हैं. जसलीन मथारू बिग बॉस 12 में भाग लेने के बाद लोगों के बीच काफी मशहूर हुईं. वह बिग बॉस के घर में रहने के दौरान लगातार लाइमलाइट में थीं क्योंकि उन्होंने दावा किया था कि वह अपने पार्टनर अनूप जलोटा को डेट कर रही हैं.

Related Articles

Back to top button