मनोरंजन

टोटल धमाल में 42 साल बाद रीक्रिएट हुआ हेलेन का गाना, सोनाक्षी सिन्हा छू भी नहीं पाई

कॉमेडी ड्रामा टोटल धमाल इसी महीने 22 फरवरी को र‍िलीज हो रही है. फिल्म आने से पहले एक एक कर इसके गाने र‍िलीज किए जा रहे हैं. पहला गाना पैसा-पैसा 29 जनवरी को जबकि दूसरा गाना मुंगडा aaj यानी 5 फरवरी को र‍िलीज किया गया है. ये गाना 1977 में आई फिल्म “इंकार” के ह‍िट नंबर मुंगडा- मुंगडा… का र‍िक्र‍िएट वर्जन है. गाने में सोनाक्षी स‍िन्हा की स्पेशल परफॉर्मेंस दी है.

टोटल धमाल का ये गाना आते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. हालांकि गाने के वायरल होने के पीछे वजह इसका शानदार होना नहीं है. दरअसल, सोशल मीडिया में लोग हर एंगल से से रीक्रिएट वर्जन को बकवास बता रहे हैं. इन दिनों पुराने गाने को नए म्यूजिक के साथ रीक्र‍िएट करने का चलन है. कई बार ये गाने हिट हो जाते हैं. ऐसे में टोटल धमाल फिल्म में भी डांस क्वीन हेलेन के सुपरहिट नंबर को आजमाने की कोशिश की गई. लेकिन म्यूजिक, परफॉर्मेंस के लेवल पर ये हेलेन के गाने के आस पास भी नहीं है.

वैसे पूरे गाने में सोनाक्षी सिन्हा का काफी बोल्ड अवतार है. लेकिन ये दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है. लोग रीक्रिएट वर्जन की आलोचना कर रहे हैं.

नीचे देखिए टोटल धमाल का गाना

सोनाक्षी स‍िन्हा हेलेन की आइकॉन‍िक परफॉर्मेंस को छू भी नहीं पाई हैं. सोनाक्षी का कर‍ियर पहले ही ठंडे बस्ते में चल रहा है. लेकिन गाने में उनकी डांस स्क‍िल, ग्लैमरस लुक और एक्सपोजर के बावजूद वो प्रभाव डालती नजर नहीं आती हैं.

सोनाक्षी सिन्हा के साथ गाने में अजय देवगन भी हैं. लेकिन दोनों सितारे क्लासिक गाने के रीक्रिएट वर्जन में फिट नहीं बैठ रहे हैं. वैसे नए वर्जन को ज्योत‍िका टांगरी, शान और शुभ्रो गांगुली ने गाया है. गाने को कोर‍ियाग्राफ आद‍िल शेख ने किया है.

बता दें 1977 में आई फिल्म मुंगडा एक सुपरह‍िट सॉन्ग है. इसके ओर‍िजनल नंबर को उषा मंगेशकर ने आवाज दी थी. गाने का शानदार म्यूज‍िक राजेश रोशन ने द‍िया था.

Related Articles

Back to top button