स्पोर्ट्स

‘ट्रंप’ बताए जाने पर कप्तान कोहली ने तोड़ी चुप्पी, दिया करारा जवाब

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया द्वारा विराट को दूसरा ट्रंप बताए जाने और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से ‘Sorry’ के विवादों पर आखिरकार कप्तान कोहली ने अपना बयान दिया है। धर्मशाला में मीडिया से बात करते हुए कोहली ने इन बयानों का जवाब दिया।
'ट्रंप' बताए जाने पर कप्तान कोहली ने तोड़ी चुप्पी, दिया करारा जवाब
 

कप्तान कोहली ने कहा कि कोई मुझे ट्रंप कह रहा है तो कोई ‘sorry’ बोलना नहीं आता जैसे बयान। मगर मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। ये सारी चीजें फिलहाल मैदान के बाहर हो रही है। मेरा पूरा ध्यान फील्ड पर फोक्स होता है। बाहर चाहे जो हो।
 

उन्होंने कहा कि ये चीजें आपके साथ चलती रहती है। मेरे करिअर की शुरुआत में भी मुझे ऐसी चीजें सुननी पड़ी। मगर इसकी परवाह किए बगैर मैं आगे बढ़ने के लिए मेहनत करता हूं। उन्होंने कहा कि चे चीजें चलती रहेंगी मगर उनका पूरा फोक्स गेम पर होगा। कोहली ने अपनी फिटनेस को लेकर भी बयान दिया।
 

कंधे की चोट से जूझ रहे कप्तान कोहली ने कहा कि मैं अभी सौ फीसदी फिट नहीं हूं। शुक्रवार शाम को फिजियो रिपोर्ट देंगे कि मैं मैच के लिए फिट हूं या नहीं। मैं रिपोर्ट के साथ ही जाऊंगा और यदि फिट हुआ तभी मैदान पर उतरूंगा। मैच खेलने लेकर आज देर शाम या कल सुबह आखिरी फैसला लिया जाएगा।
 

यदि मैं सौ फीसदी फिट हुआ तभी मैदान पर उतरूंगा। वहीं, कोहली के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में स्मिथ ने कहा कि यदि चोट के चलते कोहली ये मैच नहीं खेलते हैं तो भारत को इसका नुकसान होगा। मगर उनकी जगह रहाणे अच्छी कप्तानी करने का विकल्प भारत के पास मौजूद है।
 

Related Articles

Back to top button