अजब-गजब

ट्विटर पर मिला शादी का प्रपोज़ल, टिस्का बोलीं- मैं तैयार हूं

tisca-chopra-759मुंबई| बॉलीवुड एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा को सोशल मीडिया पर शादी के लिए प्रपोज़ल मिला है। हैरानी की बात ये है कि पहले से शादी शुदा और एक बच्ची की मां टिस्का ने इस प्रपोज़ल को एक्सेप्ट भी कर लिया है। हालांकि बाद में टिस्का ने बताया कि वो मजाक कर रही थीं।

टिस्का चोपड़ा को ट्विटर पर मिला शादी का प्रपोज़ल

एक ट्विटर उपयोगकर्ता ने सोशल मीडिया पर उनसे पूछा, “क्या तुम मुझसे शादी करोगी?”

संजय चोपड़ा संग सात फेरे ले चुकीं टिस्का ने इसके लिए हां भी कर दिया।  ‘तारे जमीं पर’, ‘किस्सा’ और ‘रहस्य’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए सराही जा चुकीं अभिनेत्री ने मजाकिया अंदाज में कहा कि वह इस प्रतिक्रिया का इंतजार कर रही थीं।

टिस्का ने पोस्ट किया,”मैं इसका इंतजार कर रही थी। धन्यवाद, हां मैं तैयार हूं मुझे अपना विवरण दें। मेरे पति भी देखना चाहते हैं कि मैं किसके लिए उन्हें छोड़ रही हूं।”

अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा अमेजॉन इंडिया फैशन वीक (एआईएफडब्ल्यू) 2017 में डिजाइनर कविता भरतिया के लिए शोस्टॉपर बनेंगी। बुधवार को यह फैशन उत्सव शुरू हुआ। एआईएफडब्ल्यू का 28वां संस्करण मेबलीन न्यूयॉर्क के सहयोग से ओखला के एनएसआईसी ग्राउंड में आयोजित किया गया है। उल्लेखनीय है कि पांच-दिवसीय महोत्सव बुधवार से शुरू हुआ और वह शुक्रवार यानि रैंप पर वॉक करेंगे। टिस्का फिलहाल लघु फिल्म ‘चटनी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।

 

Related Articles

Back to top button