स्पोर्ट्स

ट्वेंटी20 विश्व कप जीत सकता है भारत: श्रीकांत

दस्तक टाइम्स/एजेंसी- 95045-ms-dhoni-odi-teamwcclb-700हैदराबाद : पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान कृष्णमचारी श्रीकांत ने आज कहा कि भारत अगले साल अपनी मेजबानी में होने वाला ट्वेंटी20 विश्व कप जीत सकता है।

श्रीकांत ने आज यहां एक कार्यक्रम के इतर कहा, टी20 विश्व कप में काफी बड़ी चीज होने वाला है। भारत ने हमेशा टी20 प्रारूप में अच्छा प्रदर्शन किया है। मुझे यकीन है कि भारत काफी अच्छा प्रदर्शन करेगा.. संभवत: क्या पता भारत 2016 में विश्व कप जीत जाए। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज पर श्रीकांत ने कहा कि घरेलू टीम काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

उन्होंने कहा, पहले टेस्ट (मोहाली में) में हमने दक्षिण अफ्रीका को आसानी से हराया। और दूसरे टेस्ट में (बेंगलुरू में) दुर्भाग्य से बारिश आ गई। अन्यथा मुझे लगता है कि संभवत: हम दूसरा टेस्ट मैच भी जीत जाते। श्रीकांत ने कहा कि भारत ने दक्षिण अफ्रीका को पहले टेस्ट में आसानी से हरा दिया था और अगर बारिश नहीं आती दो दूसरे टेस्ट में भी उनका यही हाल होता।

इस पूर्व सलामी बल्लेबाज ने भारत की मौजूदा टेस्ट टीम को संतुलित और प्रतिभावान बताया। श्रीकांत ने कहा, हमारे पास काफी युवा खिलाड़ी हैं जो काफी अच्छा कर रहे हैं जो भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा संकेत है। निश्चित तौर पर मुझे दिख रहा है कि भारतीय क्रिकेट सही दिशा में जा रहा है।

 

Related Articles

Back to top button