अजब-गजबजीवनशैलीवीडियो

डांस स्टाइल में हुई ये अनोखी शादी…अब तक यूट्यूब पर 6 मिलियन लोगो ने देखा, देखे विडियो

शादी एक ऐसा बंधन है जिसमे लगभग सभी लोगो को कभी ना कभी बंधना ज़रूर है, घर परिवार वालो की जितनी जितनी ख़ुशी इस दिन होती हिया शायद ही किसी और दिन होती हो, ख़ास तौर पर कम उम्र के लोगो बच्चो और लड़कियों में ख़ुशी की बानगी ऐसी होती है की हफ़्तों पहले से शादी की तैयारियां ज़ोर-शोर से शुरू हो जाती हैं.

सबसे अहम् होता है शादी को यादगार बनाना, इसके लिए क्या कुछ नही करते. ढोल-ताशे से लेकर दुनियाभर के डांसर तक बुलाये जाते है लेकिन नीचे जो विडियो दिखाया गया है उस लड़की की मेहँदी में ऐसा डांस किया की सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और यू ट्यूब पर अब तक 60 लाख लोगो ने यह विडियो देख लिया है.

 

 उम्मीद है यह विडियो आपको पसंद आया हो लेकिन कहानी यही खत्म नही होती, शादी का सीजन है और ऐसे में दूल्हा,दुल्हन एक दो ठुमके ना मारे तो फिर कैसी शादी की धूम,, लेकिन जो विडियो आपके लिए पेश कर रहे है उसमे दुल्हन ने सिर्फ एक दो ठुमके नही बल्कि स्टेज-तोड़ डांस ही कर दिखाया.

मंडप पर आने की बात हो और दुल्हन , घूंघट में धीरे धीरे चलकर आये ….और चुपचाप आकर बैठ जाए .. जनाब वो ज़माना अब पुराना हो गया. अब दुल्हन की एंट्री ही प्रोग्राम का देखे विडियो…

और अन्तं में विदाई से पहले अगर डांस ना हो तो .. सब कुछ फीका फीका रहता हिया, तो लीजिये विदाई डांस का आनन्द उठायें


 

Related Articles

Back to top button