मनोरंजन

डिनर डेट पर निकले फरान अख्तर-शिबानी दांडेकर, फोटो वायरल

एक्टर फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की रिलेशनशिप की खबरें इन दिनों सुर्खियों में हैं. बीते कई दिनों से दोनों को साथ में देखा जा रहा है. हाल ही में दोनों को डिनर डेट पर देखा गया. उनकी फोटो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस दौरान दोनों का लुक बेहद नॉर्मल था. फरहान ने लोअर और टी-शर्ट पहनी हुई थी. वहीं शिबानी शॉर्ट्स और टी-शर्ट में नजर आईं.

डिनर डेट पर निकले फरान अख्तर-शिबानी दांडेकर, फोटो वायरलदोनों ने नया साल भी साथ में मनाया. एक्टर ने शिबानी साथ की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी. रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों इस साल के अंत तक या फिर साल 2019 की शुरुआत में इस रिलेशनशिप को नया आयाम दे सकते हैं. फरहान के बच्चों की भी शिबानी के साथ अच्छी बॉन्डिंग बन गई है.

शिबानी से जब फरहान संग उनकी रिलेशनशिप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा ” मैं किसी चीज को भी सीक्रेट रखने वाली लड़की नहीं हूं. मगर मुझे किसी चीज का ढिंढोरा पीटने की जरूरत नहीं है.”

बता दें कि दोनों की बढ़ती नजदीकियों से उनके शादी की अफवाहें गर्म हो गई हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों इस साल के अंत तक या फिर साल 2020 की शुरुआत में इस रिलेशनशिप को नया आयाम दे सकते हैं.

Related Articles

Back to top button