अपराध

तांत्रिक ने देवरानी-जेठानी को नशीला पदार्थ सुंघाकर किया कुछ ऐसा….

शोभापुर गांव में दो परिवारों ने अंधविश्वास में पड़कर करीब तीन लाख के जेवर और 25 हजार रुपये गंवा दिए। तांत्रिक ने घर की दशा ठीक करने का झांसा देकर दोनों घरों में तंत्र-मंत्र का ड्रामा किया। घर के मुखिया को तांत्रिक क्रिया का सामान नहर में फेंकने के लिए भेज दिया। फिर घर की महिलाओं को नशीला पदार्थ सुंघाकर जेवर और नगदी समेटकर फरार हो गया। पुलिस तांत्रिक की तलाश कर रही है।
पुलिस के अनुसार शोभापुर निवासी छोटे पुत्र जयप्रकाश ने घर की दशा ठीक न चलने की बात कहकर एक तांत्रिक से संपर्क किया था। तांत्रिक मंगलवार देर शाम उसके घर पहुंचा। उसने छोटे को बताया कि उसके घर की गृह चाल व दशा ठीक नहीं है। इसके लिए तांत्रिक क्रिया करनी होगी। तांत्रिक ने छोटे से ही तंत्र-मंत्र का सामान मंगवाया। तांत्रिक क्रिया करने के बाद तांत्रिक ने छोटे से कहा कि वह यह सामान भोले की झाल में बहा आए, तब तक वह घर पर मंत्र पढ़ता रहेगा। 

तांत्रिक ने दोनों को नशीला पदार्थ सुंघाया

छोटे के जाते ही तांत्रिक ने उसकी पत्नी रजनी और जेठानी बबली से घर में रखे जेवरात और नगदी लाने को कहा। दोनों महिलाएं झांसे में आ गईं। इस बीच तांत्रिक ने दोनों को नशीला पदार्थ सुंघाया और जेवर व नगदी समेटकर फरार हो गया। काफी देर बाद दोनों को होश आया और छोटे घर लौटा। तलाश के बाद भी तांत्रिक का सुराग नहीं लगा।

वहीं गांव के ही प्रवीण कुमार पुत्र राज कुमार ने पुलिस को बताया कि यही तांत्रिक उसके घर पर भी गया था। वहां पर उसने गृह चाल व दशा ठीक करने के बहाने उसे तांत्रिक क्रिया का सामान नहर में डालने के लिए भेज दिया था। उसके जाने के बाद उसकी पत्नी से भी घर के जेवरात और नगदी मंगा ली थी। बाद में नशीला पदार्थ सुंघाकर सारे जेवरात व पैसे समेट लिए थे। तीनों महिलाओं ने बताया कि तांत्रिक करीब तीन लाख रुपये के जेवरात और 25 हजार रुपये लेकर फरार हुआ है। पीड़ितों ने तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Articles

Back to top button