राष्ट्रीय

तीन उंगलियां काट चुका नीतीश का फैन बोला, गांव में बैंक ब्रांच खोलिए नहीं तो…

fan-of-nitish (1)वादा. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सबसे बड़े प्रशंसक का दावा करने वाले अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा ने सीएम से मुलाकात कर अपने गांव में मध्य ग्रामीण बैंक की शाखा खोलने की मांग की है.

शर्मा ने ईटीवी/न्यूज18 को बताया कि मुख्यमंत्री ने गांव में बैंक की शाखा खोलने का आश्वासन दिया है और अगर उनके गांव में ग्रामीण बैंक की शाखा नही खोली गई तो वे अपनी सारी संपत्ति बेचकर बैंक की शाखा खुलवाने के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में सारी राशि डाल देंगे.

गौरतलब है कि अनिल शर्मा उर्फ अली बाबा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऐसे चहेते है जो उनके तीन बार सीएम बनने की खुशी में तीनों बार अपनी तीन अंगुलियों को काटकर गौरेया बाबा पर चढा चुके हैं. अली बाबा ने बताया कि न ही उनकी पत्नी जीवित है और न ही कोई संतान ही है. वे बिहार के विकास पुरुष मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बहुत बड़े फैन है.

जहानाबाद के घोसी थानाक्षेत्र के बैना निवासी अनिल शर्मा का कहना है कि बैंक की शाखा खोलने की मांग उन्होंने लोगों की सुविधा को देखते हुए की है.

सीएम अपने पैतृक गांव कल्याण बिगहा मां परमेश्वरी देवी की छठी पुण्यतिथि में शामिल होने गए थे तभी अनिल शर्मा ने उनसे मुलाकात कर गांव में बैंक शाखा खोलने की मांग की.

(फाइल फोटो)

Related Articles

Back to top button