ज्ञान भंडार

तीन दिन पहले दूल्हा बने युवक की मां की भी मौत

accident-56743baa1ea4b_exlशुक्रवार देर रात होशियारपुर रोड पर जंडूसिंघा के पास हुए सड़क हादसे में चरणजीतपुरा के लाली स्वीट शॉप के मालिक अशोक गुप्ता के बेटे सचिन गुप्ता व चाची नीलम गुप्ता की भी मौत हो गई।

शनिवार को मां मधु ने भी दम तोड़ दिया। सचिन की तीन दिन पहले शादी हुई थी। घटना शुक्रवार देर रात उस समय घटी, जब परिवार के सदस्य आई-20 कार में चिंतपूर्णी माता मंदिर में माथा टेककर लौट रहे थे और ट्रक से टक्कर हो गई और कार ने कई पलटियां खाई। हादसे में सचिन की पत्नी, मां मधु बाला व पिता भी घायल हुए थे। सभी घायलों इलाज के लिए अस्पताल दाखिल करवाया गया है।

शनिवार को मधु बाला भी मौत का ग्रास बन गई। इस घटना से शहर में शोक की लहर दौड़ गई और लोगों को यकीन नहीं हो रहा था कि तीन दिन पहले शादी के जोड़े में दिखने वाला सचिन इस दुनिया में नहीं रहा है। जीटीबी नगर के रहने वाले गुप्ता ट्रेडिंग कंपनी के मालिक अशोक गुप्ता के बेटे सचिन गुप्ता की तीन दिन पहले शादी हुई थी। सचिन परिवार के साथ शुक्रवार को चिंतपूर्णी माता से माथा टेककर लौट रहा था।

जंडूसिंघा में आई-20 कार का हादसा हो गया। सचिन के चाचा लाली स्वीट शाप चरणजीतपुरा के मालिक हैं। जीटीबी नगर के जिस घर में तीन दिन पहले शहनाईयां बज रही थीं, वहां शनिवार को वहां पर चीखें सुनाई दे रही थीं।

 

Related Articles

Back to top button