अजब-गजबराज्य

तीन साल की मोहब्बत के बाद की शादी, 10 दिन में ही भर गया मन और कर दिए टुकड़े-टुकड़े

मुंबई। महज 10 दिन पहले हुई शादी के बाद पति ने पत्नी का मर्डर कर उसे टुकड़ों में काटा डाला। इस मामले में मृतका के पति, सास-ससुर समेत 4 लोगों को गिफ्तार कर लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी परिवार के पास से शव के टुकड़ों से भरा बैग भी बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक, मृतका का सिर अभी तक बरामद नही हो पाया है।

ये भी पढ़ें: जयपुरः मालवीय नगर में एक के बाद एक कर फटे 5 सिलेंडर, धमाकों से दहला इलाका

तीन साल की मोहब्बत के बाद की शादी, 10 दिन में ही भर गया मन और कर दिए टुकड़े-टुकड़े

पत्नी का मर्डर कर लाश को ठिकाने लगाने के लिए दिए थे पैसे

इस मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि मृतका के पति ने उसकी लाश को ठिकाने लगाने के लिए एक अन्य आरोपी को पैसे भी दिए थे। खबरों के मुताबिक, 6 मई को पुलिस ने नाले से एक धड़ बरामद किया था। जिसकी पहचान मृतका की बहन ने प्रियंका गुरव के रूप में टैटू के आधार पर की थी। प्रियंका की बहन के मुताबिक, तीन साल तक अफेयर के बाद 30 अप्रैल को आईटी कंपनी में काम करने वाले सिद्धेश गुरव से मृतका की शादी हुई थी। पुलिस क्राइम ब्रॉन्च के साथ मिलकर मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड: सीएजी रिपोर्ट ने उठाया सरकारी विभागों की लापरवाही से पर्दा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतका 5 मई को एक इंटरव्यू देने गई थी और उसके बाद से ही वापस नहीं लौटी थी। सर्विलांस टीम द्वारा जांच करने पर 5 मई को प्रियंका के मोबाइल की लोकेशन उसके घर पर ही पाई गई। उसके बाद जब आरोपियों से अलग-अलग सख्ती से पूछताछ की गई तो उन्होंने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने लाश को ठिकाने लगाने वाले शख्स को भी गिरफ्तार कर लिया है।

सिद्धेश का कहना है कि युवती ने दवाब बनाकर जबरदस्ती उससे शादी की थी, जबकि वह उससे पीछा छुड़ाना चाहता था

Related Articles

Back to top button