स्पोर्ट्स

तीसरा टी-20 मैच जीतते ही खुश होकर कोहली मैदान पर ही अचानक फोन पर इस शख्श से करने लग गए बात

जैसा की आप सभी अवगत ही होगें कि बीते रविवार को हुये टी20 मुकाबले में दोनो टीमों का खेल प्रदर्शन काफी अच्‍छा रहा है। आपको बता दें कि इस बार ऑस्‍ट्रेलिया दौरे के अन्‍तर्गत होने खेले गये तीनों टी20 मुकाबलें काफी रोमांचक रहे है। वहीं अंगर अंतिम मुकाबले की बात की जाये तो पूरे मैच का रोमांच आखिर के 3 ओवरों में मिला। हालांकि इस जीत के पश्‍चात मैदान में ही अचानक कप्‍तान विराट कोहली फोन पर किसी से बात करने लगे। जबकि मैदान में फोन प्रयोग करना खिलाडि़यों के लिये वर्जित है। ऐसे में आखिर विराट कोहली किस शख्‍स से बात कर रहे थे?
तीसरा टी-20 मैच जीतते ही खुश होकर कोहली मैदान पर ही अचानक फोन पर इस शख्श से करने लग गए बात
दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि बीते रविवार को हुये अंतिम टी20 मुकाबले में इंडियन टीम के खिलाडि़यों द्वारा बेहतरीन खेल प्रदर्शन करते हुये 1.1 से बराबरी कर ली। हालांकि इस मैच में क्रुनाल पांड्या ने तो जैसे कमाल ही कर दिया हो, क्‍योंकि इस बार के मुकाबले में पांड्या ने 4 विकेट लेने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। वहीं कप्‍तान विराट कोहली ने 61 रनो की शानदार अर्धशतकीय पारी व ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने 22 गेंदों पर 41 रन ठोककर टीम को जीत की दहलीज तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई, हालांकि पंत का खेल प्रदर्शन कुछ खास नही रहा है। हालांकि मुकाबला खत्‍म होने के पश्‍चात विराट कोहली मैदान में ही किसी से फोन पर बात करने लगे थे, जबकि नियम के आधार पर मैदान में फोन प्रयोग करना वर्जित है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि क्रिकेट बोर्ड के नियमानुसार मैदान में किसी भी खिलाड़ी को फोन का प्रयोग करना वर्जित है। ऐसे में अगर कोई क्रिकेटर मोबाइल प्रयोग करना चाहता है, तो उसे अपने टीम मैनेजमेंट से अनुमति लेनी पड़ती है। पर विराट कोहली ग्राउंड पर बात करते हुए नजर आये। हालांके लोगों का सोचनीय विष्‍य यह है कि आखिर कोहली किससे बात कर रहे हैं, जब यह जानने की कोशिश की गई तो इंडियन टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने बताया कि : वह इंडियन टीम के बल्लेबाजी कोच संजय बांगर से बात कर रहे थे, जो कि फिलहाल भारतीय टेस्ट टीम से जुड़े हैं, पर विराट कोहली के हाव भाव को देखकर ऐसा लग रहा था कि वह अपने कोच से बात कर रहे है।

Related Articles

Back to top button