मनोरंजन

‘तुम राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री हो, मैं आऊं या ना आऊं क्या फर्क पड़ेगा’

kalki7 kalki8 kalki0एजेंसी/हमारी जिंदगी भी रिश्तों की अजीब पहेली है. एक वक्त हम किसी के साथ जीने मरने की कसमें खाते हैं और दूसरे ही वक्त हमें उसे देखना भी नागवार होता है. शायद ऐसा इसलिए भी होता हो कि जब हमें किसी से प्यार होने लगता है तो रिश्ते की शुरुवात में हम अक्सर सिर्फ सकारात्मक चीज़ें ही देखते हैं लेकिन धीरे धीरे जैसे ही हम उनसे वाकिफ होते जाते हैं…दूर होते जाते हैं. हो सकता है इसका एक कारण अहम भी हो. हालांकि ऐसा सभी जगह शामिल नहीं होता लेकिन अगर हम बात बॉलीवुड इंडस्ट्री की करें तो वहां इस तरह की जिंदगी आम बात है. लिव इन रिलेशन….ब्रेकअप…..शादी….तलाक ये सारे शब्द आसानी और कम समय में आपको देखने और सुनते मिल जाएंगे. अब ऐसा ही हुआ बॉलीवुड के एक मशहूर कपल के साथ…….

जी हां, हम यहां अनुराग कश्यप और कल्कि कोचलिन की बात कर रहे हैं. भले ही अलग हो चुके हैं लेकिन उनकी दोस्ती बरकरार है. दोनों दावा करते हैं कि शादी टूटने के बावजूद वे बेहद अच्छे दोस्त हैं लेकिन अभी उनकी एक चौंका देने वाली बात से तो ऐसा बिल्कुल नहीं लगता. दरअसल हुआ ये कि…..

बीते हफ्ते कल्कि की फिल्म वेटिंग रिलीज हुई. मुंबई में निर्माता ने इंडस्ट्री के लोगों के लिए एक खास शो रखा, इसमें कल्कि ने अपने पूर्व पति को भी निमंत्रण भेजा. लेकिन फिर जो हुआ….

वो वाकई उदास कर देने वाला था. सूत्रों के अनुसार अनुराग ने कल्कि से आने का वादा किया मगर ऐन मौके पर नहीं पहुंचे. कल्कि इंतजार करती रहीं यही नहीं….

शो शुरू होने के पहले तक कल्कि ने अनुराग को कई बार फोन लगाया और जब ये जवाब मिला तो सुनकर कल्कि हैरान रह गई अनुराग ने कहा….

मैं अभी बहुत व्यस्त हूं और अब तो तुम राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री हो, मैं आऊं या ना आऊं क्या फर्क पड़ेगा? कल्कि हैरान रह गईं कि….

इस बात का क्या जवाब दें. सुनने वाले भी हैरान हैं कि व्यस्तता अपनी जगह है लेकिन नेशनल अवार्ड की बात कहने के क्या मायने? ये सुनने के बाद जितनी मुंह उतनी ही बातें किसी ने कहा कि यह अहंकार या निराशा हो, लेकिन दूसरी तरफ कुछ लोगों का कहना है कि यह अनुराग का मजाक भी हो सकता है. आपको बात दें कि….

41 साल के अनुराग और 29 साल की कल्कि की शादी 30 अप्रैल 2011 को ऊटी में हुई थी. कल्कि ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में रिलीज हुई अनुराग की पहली सफल फिल्म देव डी से हुई थी. उसके बाद वह अनुराग के प्रॉडक्शन की फिल्म शैतान में नजर आईं. कल्कि ने अनुराग की फिल्म दैट गर्ल इन येलो बूट्स में भी काम किया इससे पहले….

अनुराग कश्यप की शादी मशहूर फिल्म एडिटर आरती बजाज से हुई थी. दोनों दिल्ली में कॉलेज के दिनों से साथ थे. उनकी एक बेटी है आलिया.

 

 

Related Articles

Back to top button