अद्धयात्म

तुला राशि वाले सरकारी नौकरी के लिए कर सकते हैं आवेदन, आज है बेहतरीन दिन

मेष :-  ग्रह-गोचर बिल्कुल अनुकूल, शादी-विवाह के दायित्वों की पूर्ति होगी, पद और गरिमा की वृद्धि होगी, विशेषकर के रोमांस का भी दिन अच्छा है। तुला राशि वाले सरकारी नौकरी के लिए कर सकते हैं आवेदन, आज है बेहतरीन दिन

वृषभ :- गुप्त शत्रुओं से बचें, मुक़दमों में सफ़लता, कोई भी कार्य जबतक पूरा न हो जाए उसे दूसरों को न बताएं। 

मिथुन :- केंद्र अथवा राज्य सरकार में अगर आपकी कोई फाइल पड़ी हुई है तो थोड़ी-सी पहुंच लगाएं काम बन जाएगा, अनुबंध के बेहतरीन योग। 

कर्क :- दाम्पत्य जीवन में थोड़ी कटुता आएगी, पति-पत्नी के बीच मतभेद न होने दें मनभेद हो कोई दिक्कत नहीं है ,अगर साझा व्यापार करना चाह रहे हैं  तो आज का दिन बिल्कुल अनुकूल। 

सिंह :- अगर आप पुरुष हैं तो महिला मित्र, महिला हैं तो पुरुष मित्र से सहयोग मिलेगा यानी की परस्पर सहयोग का दिन और धन अगर व्यय करना चाह रहे हों तो स्टॉक मार्केट में लगाएं । 

कन्या :-  आज का ग्रह-गोचर बिल्कुल अनुकूल, विलासिता पर व्यय करेंगे, महंगे कपड़े खरीदेंगे, दूसरों को प्रसन्न कर देंगे। 

तुला :- गुरुता योग बन गया है भई अहंकार न आने दें अन्यथा आपका ही नुकसान होगा, केंद्र और राज्य सरकार की किसी भी नौकरी में आवेदन करना चाहें तो बिल्कुल बेहतरीन दिन आपके लिए। 

वृश्चिक :- अधिक व्यय से आर्थिक तंगी आ सकती है, लेकिन अपने पराक्रम और पौरुष का पूरा उपयोग करें। कामयाबियां कदम चूमने वाली हैं आपके। 

धनु :-  ग्रह-गोचर थोड़ा-सा प्रतिकूल,नज़ला-ज़ुखाम से बचें, वायरल इन्फेक्शन का ख़तरा बना रहेगा । मेडिकली आप थोड़ा-सा ध्यान रखें तो ज़्यादा ठीक रहेगा। 

मकर :- शादी-विवाह के दायित्व की पूर्ति, रोज़गार की सफ़लता, रोमांस का पूरा पता दिन, इसका आनंद उठाएं। 

कुंभ :-  ऋण-रोग और शत्रुओं का दबाव रहेगा, लेकिन ननिहाल पक्ष से सुखद समाचार मिलेगा, परिवार के किसी बड़े बुज़ुर्ग से धन प्राप्ति।

मीन :- अच्छे-सच्चे मित्रों से मुलाकात होगी, भूले-बिसरे लोग मिलेंगे और आपको अप्रोच करेंगे कि कुछ नया करते हैं , यानी अगर कोई कहे कि मेरे साथ व्यापार करिए तो तुरंत हां करिए। दिन बिल्कुल बेहतरीन।

Related Articles

Back to top button