टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराष्ट्रीय

तेलंगाना: एक और महिला का जला शव बरामद, पुलिस स्टेशन के बाहर लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन

हैदराबाद । गुरुवार को हैदराबाद के पास शमशाबाद में एक 26 वर्षीय महिला डॉक्टर का जला हुआ शव मिलने के एक दिन बाद, पुलिस ने उसी इलाके में इसी तरह की परिस्थितियों में एक और महिला को मृत पाया।

समाचार एजेंसी ने साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर वीसी सज्जननगर के हवाले से बताया, ‘शव शमशाबाद के बाहरी इलाके में एक खुले इलाके में पाया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए एक सरकारी अस्पताल में ले जाया जा रहा है, और मामला दर्ज कर लिया गया है।

हालांकि, दूसरी महिला का शव पहली महिला डॉक्टर का शव जिस जगह पाया गया था, उसी स्थान से थोड़ी दूर मिला है। पुलिस ने यह पुष्टि नहीं कर सकी कि क्या दोनों घटनाएं जुड़ी हैं। पहली घटना सामने आने के बाद से ही पूरा देश सदमे में है। घटना के बाद हैदराबाद सरकार ने लोगों को आश्वासन दिया कि जिम्मेदार लोगों को पकड़ने के लिए सब कुछ किया जा रहा है। पुलिस को शक है कि हत्या करने से पहले पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया गया था। पशु चिकित्सक बुधवार रात उस वक्त लापता हो गई थी जिस वक्त वह काम से घर लौट रही थी। जांच में पता चला कि वापस जाते समय, वह शमशाबाद टोल बूथ पर रुकी थी, उसने अपनी स्कूटी वहां खड़ी की और एक त्वचा विशेषज्ञ से मिलने के लिए कैब ली। लगभग 9 बजे टोल पर वापस लौटने पर उसने देखा की उसकी स्कूटी पंचर हो गई है।

आखिरी बार बहन को किया था फोन

पेशे से पशु डॉक्टर ने अपनी बहन को आखिरी बार बुधवार रात 9:15 बजे फोन किया था। कॉल की एक ऑडियो रिकॉर्डिंग से लगता है कि किसी ने उसे फ्लैट टायर ठीक करवाने की पेशकश की थी, और उसे डर लग रहा था क्योंकि उसके पास कुछ ट्रक चालक संदिग्ध तरीके से व्यवहार कर रहे थे। उसके बाद से ही महिला का फोन बंद आने लगा था।

Related Articles

Back to top button