मनोरंजन

तैमूर का नाम लेकर करिश्मा कपूर ने कर दिया अपनी बहन ‘बेबो’ को ट्रोल

दरअसल, ब्लैक हाइ स्लिट ऑफ शॉल्डर गाउन लुक को कंप्लीट करने के लिए करीना ने ट्रेंडी पैटर्न के मिनी गॉगल्स पहने थे. बस इन्हीं शेड्स को लेकर करिश्मा ने बहन करीना को ट्रोल कर दिया है.
तैमूर का नाम लेकर करिश्मा कपूर ने कर दिया अपनी बहन 'बेबो' को ट्रोल
करिश्मा ने फनी कमेंट करते हुए लिखा- ”कृपया ये ग्लासेज तैमूर के लिए भेज दो.” इसी के साथ करिश्मा ने फनी इमोजी भी बनाया है. करिश्मा कपूर का ये कमेंट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

करीना का बोल्ड ब्लैक लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. उनकी तस्वीर पर क्वीन, स्टनिंग, अमेजिंग, गॉर्जियस जैसे कमेंट आ रहे हैं. पोस्ट प्रेग्नेंसी करीना कपूर खान तेजी से वजन घटाने और परपेक्ट बॉडी शेप में लौटने की वजह से चर्चा में रही थीं.

बता दें कि करीना और करिश्मा अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं. दोनों को अक्सर पार्टियों या इवेंट्स में साथ देखा जाता है. करीना कपूर के रेडियो शो में करिश्मा कपूर मेहमान बनी थीं. इस दौरान करिश्मा ने खुलासा किया था वे करीना की वजह से ट्रोल हो चुकी हैं.

पूरा वाकया बताते हुए करिश्मा ने कहा था कि वे करीना के पाउट की वजह से ट्रोल हुई हैं. एक्ट्रेस ने कहा- ”ईमानदारी से कहूं तो तुम्हारे बारे में, ये काफी फनी था. एक ऑनलाइन यूजर ने मुझसे कहा आप अपनी बहन को कहो इतना पाउट ना किया करे.” मालूम हो कि करीना कपूर सोशल मीडया पर नहीं हैं.

Related Articles

Back to top button