स्पोर्ट्स

…तो इसलिए मैदान पर सुरेश रैना को पानी पिलाने गए थे धोनी, बताई ये बड़ी वजह

एक पत्रकार ने धोनी से सवाल किया कि वह मैदान में ड्रिंक्स लेकर क्यों गए थे? इस पर धोनी ने कुछ ऐसा जवाब दिया कि सभी मुस्कुराकर रह गए।

आयरलैंड के खिलाफ खेली गई 2 टी20 मैचों की सीरीज को भारत ने आसानी से अपने नाम कर लिया है। सीरीज के दूसरे मैच में भारत ने बड़ी जीत दर्ज करते हुए आयरलैंड को 143 रनों के बड़े अंतर से मात दी। दूसरे मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जो आमतौर पर नहीं देखा जाता है। दरअसल इस मैच के दौरान भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और धुरंधर खिलाड़ी एमएस धोनी मैच के बीच खिलाड़ियों के लिए ड्रिंक्स लेकर मैदान पर पहुंचे। जिस वक्त धोनी 12वें खिलाड़ी के तौर पर ड्रिंक्स लेकर मैदान पहुंचे तब सुरेश रैना और मनीष पांडे क्रीज पर मौजूद थे।

मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में धोनी ने बताया कि भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों को अच्छा प्रदर्शन करते देख उन्हें बहुत अच्छा लगता है। खिलाड़ियों ने इसके लिए जी-तोड़ मेहनत की थी, जिसे मैदान में देखा जा सकता था। इस मेहनत का ही नतीजा है कि हम इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम कर सके। इसके बाद एक पत्रकार ने धोनी से सवाल किया कि वह मैदान में ड्रिंक्स लेकर क्यों गए थे? इस पर धोनी ने कुछ ऐसा जवाब दिया कि सभी मुस्कुराकर रह गए। धोनी ने बताया कि वह ड्रेसिंग रुम में बैठकर मैच देखने से बोर हो रहे थे, यही वजह थी मैंने मैदान में ड्रिंक्स ले जाने की सोची। धोनी ड्रिंक्स ले जाने के अलावा बल्लेबाजी के दौरान मनीष पांडे का बल्ला टूटने के बाद उन्हें बल्ला देने भी गए थे।

https://www.youtube.com/watch?v=Q0uZ6QX1Txs

वहीं जब इस संबंध में जब मैच के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली से इस संबंध में सवाल किया गया तो वह थोड़ा इस सवाल से नाराज हो गए। कोहली ने बताया कि मैदान पर ड्रिंक्स ले जाने का फैसला धोनी का खुद का था। बता दें कि आयरलैंड से सीरीज जीतने के बाद अब भारतीय टीम की निगाहें इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली टी20 सीरीज पर लगी है।

Related Articles

Back to top button