स्पोर्ट्स

…तो इस वजह से शिखर धवन की पत्नी अपने सर पर हमेशा लगाये रखती है कैप, वजह हैरान कर देगी

भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के गब्बर यानि शिखर धवन ने अपने जबरदस्त प्रदर्शन से पूरे देश को अपना दीवाना बनाया हुआ है। अपनी शानदार बल्लेबाजी से लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई है।भारतीय क्रिकेट टीम के उन क्रिकेटरों में शिखर धवन का नाम लिया जाता है जिन्होंने अपने शानदार खेल से क्रिकेट की दुनिया में एक नई पहचान बनाई है।शिखर धवन  भारतीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर एक तौर पर भारत की तरफ से खेलते हैं। शिखर धवन बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज हैं साथ ही वह दाएं हाथ के ऑफब्रेक गेंदबाज भी हैं।

शिखर धवन की पत्नी आयशा खूबसूरती के मामले में किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं। उनके स्टाइलिश कपड़े टैटू और मेकअप उनके लुक को पर्फेक्ट बना देता है। खबरों की माने तो आयशा की उम्र 41 साल है। शिखर उनसे पूरे 10 साल छोटे हैं। फिर भी इस कपल की बॉन्डिंग बहुत स्ट्रांग है। शिखर और आयशा फिटनेस फ्रीक हैं। आयेशा अक्सर अपने पति के साथ किसी पार्टी या क्रिकेट मैच के दौरान नजर आती हैं। शिखर और आयशा दोनों ही अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इसके साथ ही टीम इंडिया के क्रिकेटरों की पत्नियों की तरह बहुत स्टाइलिश कपड़ों की जगह आयशा अक्सर स्पोर्टी लुक में ही नजर आती हैं. आयशा के लुक की एक और खास बात यह है कि वह अक्सर कैप पहने नजर आती है.

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन की पत्नी आयशा धवन हमेशा कैप लगाये नजर आती हैं। आपलोग भी सोच रहे होंगे कि आखिर वो हमेशा टोपी क्यों पहनती है। इस राज से पर्दा उठाते हुए आयशा ने बड़ा खुलासा किया है।आयशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैप लगाए रखने की वजह को शेयर करते हुए लिखा ‘कई लोग मुझसे पूछ चुके हैं कि आखिर क्यों मैं हमेशा ट्रेनिंग के लिए तैयार रहती हूं और कैप पहनती हूं। मैं किसी भी छोटी सी बात का फैसला लेने में समय बर्बाद नहीं करती हूं। मैं वो चीजों को ज्यादा महत्व देती हूं जो मेरे लिए बहुत जरूरी होता है। आगे उन्होंने कहा कि मुझे फिटनेस बहुत पसंद है, मैं रोज ट्रेनिंग करती हूं, इसके बाद मैं अपना पूरा समय अपने परिवार के लिए देती हूं।

आयशा ने आगे लिखा कि ‘मैं ड्रेसिंग में या बालों को संवारने में ज्यादा खराब नहीं करती हूं। इस समय का उपयोग मैं उन कामों के लिए करती हूं जो मेरे लिए जरूरी है’। मेरे पास भी 24 की घंटे होते हैं दिन के और मैं उन्हें अपने हिसाब से बिताती हूं।’आयशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिंव रहती हैं। वो शिखर धवन को सपोर्ट करने के लिए कई मैचों के दौरान स्टेडियम में नजर आती हैं और धवन के चौके और छक्के का जमकर लुफ्त उठाती हैं और काफी खुश होती हैं। शिखर धवन ने वर्ष 2012 में आयशा से शादी की थी| देखा जाए तो आयशा से शादी के बाद ही शिखर धवन का सितारा चमका और वे क्रिकेट की नई ऊंचाइयों पर पहुंच पाए| खुद धवन भी कई मौकों पर अपनी सफलता का श्रेय आयशा को दे चुके हैं|

 

Related Articles

Back to top button