व्यापार

तो ये खबर बहुत काम आएगी अगर आप भी फ्लिपकार्ट से सामान मंगाते हैं

img_20161209033632अलग-अलग ई कॉमर्स साइट्स के बीच मुकाबले की बात तो सुनी होगी लेकिन क्या आपको पता है कि अब फ्लिपकार्ट का मुकाबला फ्लिपकार्ट से ही होगा।

दरअसल आज फ्लिपकार्ट ने ‘फ्लिपकार्ट स्मार्टबाय’ लॉन्च कर दिया है। यह अमेज़न बेसिक्स की तरह ही काम करने वाला है। जिन्हे इसके बारे में नहीं पता है उन्हें बता दें कि ‘फ्लिपकार्ट स्मार्टबाय’ के तहत फ्लिपकार्ट अपने प्राइवेट ब्रांड के तहत सामान बेचेगा और ‘फ्लिपकार्ट स्मार्टबाय’ के तहत मिलने वाला सामान फ्लिपकार्ट पर मिलने वाले सामान के मुकाबले में सस्ता होगा।
ऐसा खुद फ्लिपकार्ट ने एक ई मेल में कहा है। फिलहाल स्मार्टबाय स्टोर में अभी सिर्फ चार्जर और डेटा केबल ही मिल रहे है। स्टोर पर कुछ दूसरे प्रोडक्ट जैसे ब्लूटूथ स्पीकर और हेडफोन की तस्वीरें भी दिखाई दे रही हैं। इसका मतलब है कि जल्द चार्जर और केबल के साथ-साथ यह सामान भी फ्लिपकार्ट के इस नए स्टोर पर मिलेगा।
इस स्टोर पर अभी जो चार्जर और माइक्रो-यूएसबी केबल उपलब्ध हैं, वह अमेज़न बेसिक्स केबल से कहीं ज्यादा सस्ती है। अमेजन बेसिक्स पर मिलने वाले सामान की गुणवत्ता बेहद अच्छी है और फ्लिपकार्ट भी इस्मने कोई कमी नहीं छोड़ रहा होगा। बताया गया है कि स्मार्टबाय पर इलेक्ट्रॉनिक्स आइटम्स बेहद सस्ते दामों में मिलेंगे।

Related Articles

Back to top button