ज्ञान भंडार

थानेदार की पत्नी के बैग से डेढ़ लाख के गहने व नकदी गायब

दस्तक टाइम्स/एजेंसी-मध्यप्रदेश:  

untitled-1-copy31_09_11_2015ग्वालियर। भिंड जिले के गोहद थाने में तैनात एएसआई सुरेश मिश्रा के पत्नी उषा मिश्रा भिंड की बस पकड़ने के लिए ऑटो में बैठकर गोला का मंदिर से स्टेशन तक आईं। इसी बीच इनके बैग की चेन खोलकर साढ़े पांच तौले सोने के गहने व पांच हजार की नकदी चोरी चली गई। ऑटो में पहले से 2 युवक बैठे थे। चोरी की यह घटना 5 नवंबर की है। मामला सोमवार को दर्ज किया गया।

एएसआई सुरेश मिश्रा मूल रूप से कैलारस मुरैना के रहने वाले हैं। 5 नवबंर की सुबह उनकी पत्नी उषा गोहद जाने के लिए पहले बस से ग्वालियर आईं। भिंड की बस पकड़ने के लिए वह गोला का मंदिर चौराहे पर उतर गईं। उनके हाथ में एक बैग था।

बहनजी बस स्टैंड से मिलेगी भिंड वाली बस

उषा मिश्रा गोला का मंदिर चौराहे पर बस का इंतजार कर रही थीं, तभी एक ऑटो चालक उनके पास आकर रुका। इस ऑटो में पहले से 3 युवक बैठे थे। चालक ने महिला से पूछा कि बहनजी कहां जाना है। उषा ने ऑटो चालक को बताया कि उसे भिंड जाना है। बस कब तक आएगी? ऑटो चालक ने महिला को बताया कि यहां तक भिंड जाने वाली बस फुल आती है। अगर सीट चाहिए तो बस स्टैंड से बस पकड़नी पड़ेगी। महिला बस स्टैंड जाने के लिए ऑटो में बैठ गई।

बैग से गहने व नगदी गायब देकर महिला हुई अचेत

ऑटो चालक महिला को बस स्टैंड ले जाने की बजाए स्टेशन ले आया और प्लेटफॉर्म नंबर-1 के बाहर छोड़कर चालक ने एएसआई की पत्नी को बताया कि यहीं से बस मिलेगी और ऑटो चालक उषा को उतारकर गायब हो गया। महिला को पहुंचकर पता चला कि बैग में से सोने के गहने व 5 हजार की नकदी गायब थी। गहने गायब देखकर उषा बेहोश हो गईं। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत ठीक होने पर उषा सोवार को रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए पति के साथ पड़ाव थाने पहुंची। पुलिस ने अज्ञात ऑटो चालक व उसके साथियों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर लिया है।

 
 

Related Articles

Back to top button