अजब-गजबटॉप न्यूज़मनोरंजन

थोड़े ही दिनों में गूंजेंगी डिंपी गांगुली के घर किलकारियाँ

एजेंसी/ टेलीविजन अभिनेता राहुल महाजन को तो आप जानते ही होंगे जिनके साथ में उनकी पूर्व पत्नी व टेलीविजन के बहुचर्चित रियलिटी शो बिग बॉस फेम डिंपी गांगुली जिन्होंने अपने पूर्व पति राहुल महाजन से तलाक के बाद डिंपी ने पिछले साल ही नवंबर में दुबई बेस्ड बिजनेसमैन रोहित रॉय से शादी की है। अब डिंपी के बारे में खुलासा हुआ है कि वह माँ बनने वाली है. चर्चा है कि डिंपी गांगुली प्रेग्नेंट है. डिंपी ने अपनी यह बात अपने प्रशंसकों को सोशलमीडिया के द्वारा दी है.

dimyतथा इसके साथ ही साथ डिंपी ने अपनी एक तस्वीर भी शेयर कि है व लिखा है कि, ‘एक साल पहले हम दोनों ने एक दूसरे की जिंदगी बनने का फैसला किया था, मैं विश्वास नहीं कर सकती कि यह समय कैसे बीत गया. मुझे ऐसा महसूस हो रहा है कि यह कल की ही बात है.

मैं सोचती थी कि सब कुछ खत्म हो गया, लेकिन जब तुम आए और मेरा हाथ पकड़ा तो तुमने मुझे हर वो चीज दी जिसके बारे में मैंने कभी सोचा भी नहीं था और इससे भी ज्यादा ही मिला. मैं भगवान का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने मेरे लिए तुम्हें भेजा. रोहित मैं आपको नहीं बता सकती कि मैं कितना खुश हूं.’ डिंपी ने अपनी जो फोटो शेयर की है उसमे वह अपने पति रोहित रॉय को किस करते हुए नजर आ रही है.

Related Articles

Back to top button