दिल्लीराष्ट्रीय

दर्दनाक : 19 साल के लड़के ने स्टंट के दौरान खुद को आग लगाई, मौत

fire-stunt_240x180_41460438111एजेन्सी/ हैदराबाद: हैदराबाद से परेशान कर देने वाली खबर सामने आई है। कथित तौर पर खुद को आग लगाने के तीन दिन बाद 19 साल के एक लड़के की हैदराबाद के अस्पताल में मौत हो गई है। पुलिस का कहना है कि यह लड़का रिएलिटी टीवी शो में जाने के लिए अपने दस्तों से स्टंट का वीडियो शूट करवा रहा था और उसी दौरान यह हादसा हो गया।

असिस्टेंड कमिश्नर ऑफ पुलिस मोहम्मद अब्दुल बारी ने एनडीटीवी से कहा कि वह ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में हिस्सा लेना चाहता था। वह आग के इस खेल में पेशेवर नहीं था।

पुलिस ने बताया कि जलील-उद-दीन ने अपने पड़ोस के कुछ बच्चों को इकट्ठा किया और कहा कि जब वह स्टंट करे तो वे उसका वीडियो बनाएं। एसीपी ने बताया कि सबसे पहले उसने केरोसीन अपने मुंह में भरा और आग की लपटें निकालीं। इसके बाद उसने केरोसीन को अपने कपड़ों पर डाल लिया और खुद को आग लगा ली। देखते ही देखते आग भड़क गई। जैसे ही स्थिति खतरनाक हो गई बच्चे चिल्लाए और भाग गए।

गंभीर हालत में किशोर को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां सोमवार को उसकी मौत हो गई। लड़के के माता-पिता को उसकी इच्छा के बारे में जानकारी नहीं थी कि वह ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में जाना चाहता था।

Related Articles

Back to top button