मनोरंजन

दर्द में भी अनिल कपूर कर रहे हैं फिल्मों के काम, छुट्टी मिलते ही कराएंगे इलाज

Anil Kapoor suffering from shoulder pain बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर अन‍िल कपूर फरवरी में आने वाली फिल्म “एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा” के प्रमोशन में व्यस्त हैं. फिल्म 1 तारीख को र‍िलीज हो रही है. फरवरी में उनकी फिल्म टोटल धमाल भी आ रही है. कहा जा रहा है कि फिल्मों  के प्रमोशन का काम निपटाकर अन‍िल कपूर, अपना इलाज कराने जर्मनी रवाना हो जाएंगे. अन‍िल कपूर को शोल्डर में तेज दर्द की शिकायत है.

दर्द में भी अनिल कपूर कर रहे हैं फिल्मों के काम, छुट्टी मिलते ही कराएंगे इलाजउन्हें इलाज के लिए जल्द से जल्द जर्मनी रवाना होना है. अन‍िल कपूर ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें शोल्डर में क्लास‍िकेशन (calcification) की श‍िकायत है. ज‍िसकी वजह से तेज दर्द है. एक्टर ने बताया, “उनकी आने वाली फिल्म टोटल धमाल के 22 फरवरी को र‍िलीज होने के बाद वो जर्मनी में स्पोर्ट्स डॉक्टर Hans-Wilhelm Muller-Wohlfahrt की देख-रेख में इलाज कराएंगे.

अनिल कपूर ने बताया के उन्हें यह परेशानी एक स्टंट करने के दौरान हुई थी. लेकिन उस दौरान परेशानी का खास अंदाजा नहीं हुआ. डॉक्टर हेंस पहले भी अनिल कपूर का ट्रीटमेंट कर चुके हैं.

बता दें अन‍िल कपूर बीते रव‍िवार फिल्म एक लड़की को देखा की स्टार कास्ट सोनम कपूर, जूही चावला, राजकुमार राव के साथ कप‍िल शर्मा के चैट शो में शामिल हुए. इस दौरान अन‍िल कपूर ने पूरी टीम संग जमकर मस्ती की. फिल्म में अन‍िल कपूर पहली बार रील लाइफ में सोनम कपूर के प‍िता का किरदार निभाते नजर ट्रेलर के बाद फिल्म की कहानी को लेकर जबरदस्त सस्पेंस बना हुआ है. इस बारे में राजकुमार राव का कहना है कि फिल्म की कहानी ही सबसे बड़ा ट‍्व‍िस्ट लेकर आएगी.

Related Articles

Back to top button