ज्ञान भंडार

दलित दूल्हे ने सजाई मोर जैसी कार, दबंगों ने जमकर की पिटाई

मध्य प्रदेश में एक दलित दूल्हे ने अपनी कार को मोर की तरह दिखने वाले शेप में क्या सजाया, उसके ऊपर शामत आ गई. कार देखकर भड़के दबंगों ने दूल्हे सहित 7 बारातियों की जमकर पिटाई की. दबंगों ने शादी की वीडियोग्राफी कर रहे कैमरामैन का कैमरा भी तोड़ दिया.

दलित दूल्हे ने सजाई मोर जैसी कार, दबंगों ने जमकर की पिटाई
छतरपुर के ओरछा रोड थाना प्रभारी रामेश्वर दयाल ने बताया कि महाराजपुर निवासी बाबूलाल बंसल के बेटे प्रकाश की शादी प्रियंका के साथ तय हुई. गुरुवार को बारात जा रही थी. प्रकाश की कार को मोर के लुक में सजाया गया था. तभी गांव के कुछ दबंगों ने बारात रूकवाई.

ये भी पढ़ें: केंद्र सरकार जल्द कर सकती है ऐलान, मनरेगा मजदूरी में होगी बढ़ोत्तरी

बारातियों ने जब इसका विरोध किया तो अरविन्द सिंह, अखंड सिंह, पिन्टू विश्वकर्मा और पृथ्वी सिंह ने इनके साथ मारपीट शुरू कर दी. मारपीट में दूल्हे सहित 7 बाराती मामूली रूप से घायल हो गए. दबंगों ने शादी की वीडियोग्राफी कर रहे कैमरामैन से उसका कैमरा छीनकर तोड़ दिया.

थाना प्रभारी दयाल ने बताया, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एक आरोपी पृथ्वी सिंह को गिरफ्तार कर लिया. तीनों अन्य आरोपी अभी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में जुटी है. आरोपियों के खिलाफ एससी-एसटी एक्ट की धारा 341, 294, 323, 427 एवं 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Related Articles

Back to top button