जीवनशैली

दांतों पर लगी लिपिस्टिक की वजह से बन जाता है मजाक

आंखों की तरह ही हमारे Lips भी हमारे चेहरे का एक नाजुक और अहम हिस्सा होते हैं। अगर आपके Lips सुंदर होंगे तो आपका चेहरा भी खूबसूरत नजर आएगा। Lips को खूबसूरत बनाने के लिए महिलाएं अक्सर ही लिप्सटिक का इस्तेमाल करती हैं। आजकल लिप्सटिक के कई ऐसे शेड्स आ रहे हैं जो आपके Lips की खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा देते हैं।

दांतों पर लगी लिपिस्टिक की वजह से बन जाता है मजाक लेकिन ऐसा कई लड़कियों के साथ होता है कि होंठो पर लगाते समय Lipstick दांतो पर लग जाती है। जिससे कभी-कभी लोगों के सामने शर्मिंदा भी होना पड़ता है। ऐसे में हन आपको बताने जा रहे हैं कुछ ऐसे टिप्स जिससे आप इस परेशानी से छुटकारा भी पा सकती हैं और आपको कहीं पर शर्मिंदा भी नहीं होना पड़ेगा।

Lipstick का दाग हटाने का सबसे आसान और पुराना तरीका है कि आप लिप्सटिक हटाने के लिए टिश्यू पेपर का इस्तेमाल करें। दोनों के होंठों के बीच टिश्यू पेपर रखें और होठों को दबायें। इससे स्मजीनेस भी दूर हो जाएगा और ऐक्स्ट्रा लिपस्टिक भी। इसके अलावा हो सके तो matte Lipstick का इस्तेमाल करें। ये Lipstick इधर-उधर नहीं फैलती है। अगर आपके दांतों में लिपस्टिक लग जता है तो आपके लिए अच्छा होगा कि आप क्रीम और सैटिन लिप कलर्स से दूर रहें।

दांतों में लिपस्टिक लग जाने के बाद मुंह में कोई भी उंगली डालें। इससे फैली हुई Lipstick उंगली से बाहर आ जाती है। इसके अलावा लिप लाइनर लगाने से Lipstick लाइन के बाहर नहीं जाती और दांत में भी नहीं फैलती।

लिप ब्रश से एकदम अच्छे से Lipstick लगती है और दांत में दाग भी नहीं लगते।Lipstick लगाने से पहले अपने होठों को अच्छी तरह से रगड़ लें। अगर होंठ मुलायम नहीं है तो Lipstick बह जाती है।

Related Articles

Back to top button