राज्य

दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने डाली डकैती, फर्राटेदार इंग्लिश में कर रहे थे बात

daughter_1457561825दस्तक टाइम्स एजेंसी/ जयपुर। शहर के हाई सिक्यूरिटी एरिया में एयरपोर्ट के पास स्थित कॉलोनी में दिन के 12 बजे हथियारबंद डकैतों ने घरवालों को बंधक बनाकर लाखों रुपए का कीमती सामान, जेवर और नकदी लेकर फरार हो गए। जाते-जाते उन्होंने धमकी भी दे डाली। बोले पुलिस को बताया तो घर के सबसे छोटे बच्चों जान से मार देंगे।
इंग्लिश में बात कर रहे थे डकैत, किसी के साथ नहीं की बदतमीजी…
दोपहर करीब 12 बजे जवाहर सर्किल इलाके के सिद्धार्थ नगर स्थित मकान नंबर ई-113 में चार हथियारबंद बदमाश घुस गए। उस वक्त परिवार के मुखिया गिरधारी मनकानी नहीं थे। उनकी पत्नी रेखा मनकानी, तीन बेटियां और 10 साल के बेटे को बंदूक दिखाकर ऊपर के कमरे में चले जाने को कहा। वहां उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया। एक बेटी से घर के कीमती सामान की लोकेशन पूछी। बोले बता दो-कुछ नहीं करेंगे। परिजनों ने बताया कि डकैत पढ़े-लिखे लग रहे थे। वे इंग्लिश में बात कर रहे थे।
वो 30 मिनट…हर दिल में डर की दस्तक
 
1. डकैतों ने रेखा, छोटी बेटी सिमरन और बेटे अंकित के हाथ बांधकर कमरे में बंद कर दिया। बंधक बनाए गए सदस्यों पर निगरानी के लिए एक युवक कमरे के गेट पर खड़ा रहा।
 
पिस्तौल का डर :किसी ने भी शोर मचाया तो अंकित को गोली मार देंगे। तुम्हारे मोबाइल हमें दे दो।
 
2. नेहा की कनपटी पर पिस्तौल रखकर एक बदमाश घर में घुमाता रहा।
 
मारने की धमकी:बताओ कैश व जेवर कहां रखे हैं, नहीं तो तुम्हारी मम्मी, भाई और बहन को जान से मार देंगे।
 
3. डकैतों ने अलमारी खोली और उसमें रखे पांच लाख रुपए और जेवर ले लिए। माल लेकर बंधकों के हाथ खोल दिए। उन्हें पानी भी पिलाया।
 
जाते-जाते कह गए : शोर मचाया और पुलिस को सूचना दी तो अपनी जान गंवा बैठोगे। रेखा से कहा चलो ये चेन और कंगन उतार दो।

Related Articles

Back to top button