अपराधदिल्ली

दिल्लीः 12 लाख की लूट का हुआ खुलासा, 5 लाख की रकम बरामद और 7 गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने गोविन्दपुरी इलाके में हुई लूट का खुलासा करते हुए 7 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. वारदात के वक्त इन बदमाशों के चेहरे वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थे. जिसके सहारे पुलिस इन तक जा पहुंची.

दरअसल, बीती 15 मार्च को गोविन्दपुरी इलाके में कलेक्शन एजेंट से 12 लाख रुपये से भरा बैग लूटकर बदमाश फरार हो गए थे. तभी से पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही थी. इसी दौरान पुलिस ने मौका-ए-वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी.

जिसमें कुछ बदमाश वारदात के बाद मोटरसाइकिल से भागते हुए दिखाई दिए. पुलिस ने उनकी पहचान की तो उसमें से एक बदमाश सुनील की शिनाख्त हो गई. उसके खिलाफ पहले से ही चोरी और लूटपाट के मुकदमे दर्ज थे. पुलिस ने फौरन दबिश देकर सुनील को धर दबोचा.

फिर उसकी निशानदेही पर अजय ठाकुर और वासुदेव सहित कुल 7 बदमाशों को गिरफ़्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक अजय ठाकुर ही इस गैंग का मास्टर माइंड है. वो एक गैस एजेंसी में काम करता है. उसने वहां से कई लाख रुपये का कर्ज ले रखा था. उसी को चुकाने के लिए उसने लूट की साजिश रची थी.

हालांकि अभी तक इस मामले में शामिल दो बदमाश पुलिस की पहुंच से बाहर हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से लूट के पौने पांच लाख रुपये भी बरमाद कर लिए हैं. लूट के रुपये से खरीदी गई एक स्कूटी भी पुलिस ने बरामद की है.

Related Articles

Back to top button