मनोरंजन

दिल्ली एयरपोर्ट पर खराब सुविधाओं पर भड़के बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली

नई दिल्ली: तेलुगु फिल्म निर्माता एसएस राजामौली, जो वर्तमान में अपनी बहुभाषी फिल्म “आरआरआर” की शूटिंग कर रहे हैं, ने दिल्ली हवाई अड्डे पर स्थिति के बारे में शिकायत की। फिल्म निर्माता शुक्रवार को राजधानी पहुंचे और सुविधाओं की कमी देखकर खुश नहीं हुए।

उन्होंने ट्वीट किया: “प्रिय @DelhiAirport, लुफ्थानासा की उड़ान से दोपहर 1 बजे पहुंचे। आरटी पीसीआर टेस्ट के फॉर्म भरने के लिए दिए गए थे। सभी यात्री फर्श पर बैठे हैं या फॉर्म भरने के लिए दीवारों के खिलाफ खड़े हैं। सुंदर नजारा नहीं। टेबल उपलब्ध कराना एक साधारण सेवा है।”

उन्होंने आगे लिखा: “और निकास द्वार के बाहर हैंगर में इतने सारे आवारा कुत्तों को देखकर आश्चर्य हुआ। फिर से विदेशियों के लिए भारत की एक महान पहली छाप नहीं। कृपया इसमें देखें। धन्यवाद।”

दिल्ली अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने राजामौली के ट्वीट का जवाब दिया: “प्रिय श्री राजामौली, आपकी बहुमूल्य प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद और यह हमें सुधार का अवसर प्रदान करता है। हमारे पास आरटी-पीसीआर से संबंधित उद्देश्यों के लिए निर्दिष्ट क्षेत्रों में डेस्क हैं; हालांकि, डेस्क की संख्या में वृद्धि और अन्य स्थानों पर दृश्यता आगमन पर अनुभव में सुधार करेगी और हमारी टीम इस पर तत्काल ध्यान दे रही है।”

राजामौली की “आरआरआर” में राम चरण, जेआर एनटीआर, आलिया भट्ट और अजय देवगन हैं। फिल्म की शूटिंग हाल ही में फिर से शुरू हुई है।

Related Articles

Back to top button