दिल्ली

दिल्ली की मॉडल ने बताया, कैसे हुई पुणे में दरिंदगी, ये चार हैं आरोपी!


download (44)एजेन्सी/ ग्लैमर की दुनिया यूं तो काफी चकाचौंध भरी है, लेकिन इसी दुनिया में कुछ ऐसे चेहरे भी हैं जो मन के बेहद काले हैं। काली नीयत वाले ये वो दरिंदे हैं जो मासूम लड़कियों को फिल्मों का लालच देकर उनके साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर देते हैं। दिल्ली की एक मॉडल ऐसे ही दरिंदों का पुणे में शिकार हुई।

दरअसल, दिल्ली की एक मॉडल, जो बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाना चाहती थी, लेकिन एक गलत संपर्क ने उसकी जिंदगी नरक बना दी। इस मॉडल के साथ जो कुछ हुआ, वो बेहद डरावना है। फिल्म में काम दिलाने के बहाने चार लोगों ने उसके साथ गैंगरेप किया।

model7दरिंदों की हैवानियत यही नहीं थमी उन्होंने मॉ़डल के पूरे शरीर को भी बुरी तरह से सिगरेट से जलाया।

पीड़ित मॉडल का कहना है कि पिछले साल दिसंबर के पहले हफ्ते में एक महिला ने उससे संपर्क साधा था। उस महिला ने उसे फिल्मों में काम का ऑफर दिलाने की बात कही। इसके बाद महिला के कहने पर वो इसी साल फरवरी में पुणे गई।

लेकिन पीड़ित मॉडल का आरोप है कि पुणे में ऑडिशन के दौरान जिन चार लोगों से उसकी मुलाकात कराई गई। वो उससे फिल्म में रोल दिलाने के बदले शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रख रहे थे, जिसका उसने कड़ा विरोध किया।

पीड़ित मॉडल के मुताबिक विरोध करने पर आरोपियों ने माॅडल के साथ पहले मार पीट की और फिर उसे नशीली दवा पिला दी।

इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने उसके शरीर को सिगरेट से दागा और फिर उसकी बेल्ट से पीटाई की। शरीर का कोइ भी हिस्सा जख्मों के निशान से नही बचा है। प्राइवेट पार्ट को भी सिगरेट से दागा गया।

हालांकि दरिंदों के चंगुल में फंसी इस मॉडल की मदद भी एक लड़की ने ही की। खास बात ये है कि जिस लड़की ने मॉडल को बचाने में मदद की, वो खुद भी इन दरिंदों के चंगुल में पिछले एक साल से फंसी हुई थी। मॉडल का दर्द देखने के बाद उसे भी हिम्मत मिली और वो मॉडल के साथ 15 मार्च को पुणे से भागने में कामयाब हो गई।

समाज के डर की वजह से पहले तो ये मॉडल और उसकी दोस्त शिकायत करने से बच रही थीं। और घर पर ही अपना इलाज कराने लगीं, लेकिन बाद में दोनों ने हिम्मत कर दिल्ली पुलिस में शिकायत करने का फैसला किया और 23 मार्च को कोटला मुबारकपुर थाने में अपनी शिकायत लेकर पहुंच गई।

 

Related Articles

Back to top button