राष्ट्रीय

दिल्ली के बाद अब मुंबई में दिखे 4 संदिग्ध पैराशूट

Parachute-1454065898दस्तक टाइम्स एजेन्सी/ महाराष्ट्र के मुंबई के पास शुक्रवार को चार संदिग्ध पैराशूट देखे जाने की खबर है। जानकारी के मुताबिक चेन्नई की एयर इंडिया फ्लाइट के क्रू मेंबर्स ने शुक्रवार सुबह उड़ान भरने के बाद आसमान में चार संदिग्ध पैराशूट दिखाई देने की जानकारी दी है। बता दें कि इससे पहले राजस्थान के बाड़मेर, दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट पर भी संदिग्ध गुब्बारे नजर आ चुके हैं। 
 
मुंबई के वसई में दिखे संदिग्ध पैराशूट
अंग्रेजी अखबार हिंदुस्तान टाइम्स ने मुंबई एटीसी के सीनियर ऑफिशियल के हवाले से इस संबंध में जानकारी दी है। खबर के मुताबिक मुंबई एटीसी को मिले मैसेज में वासई से करीब 5 नॉटिकल मील की दूरी और 6000 फीट की ऊंचाई पर एयरबस 319 के क्रू मेंबर्स ने संदिग्ध पैराशूट्स को देखने की बात कही गई है। यह पीले, लाल, हरे और नीले रंग के पैराशूट्स थे। 
 
पहले भी देखी गई है इस तरह की संदिग्ध वस्तुएं
बता दें कि इससे पहले भी इस तरह की खबरे सामने आई थी। करीब दो हफ्ते पवनपंस के पायलट ने जूहू एरोड्रम के नजदीक 6 पैरागलाइडर देखने की बात कही थी। इसके कुछ दिन बाद इसी तरह की एक और मामला सामने आया था। 
 
जांच के आदेश
रिपोर्ट के मुताबिक डीजीसीए ने इस मामले में जांच के आदेश जारी कर दिए हैं। एक अधिकारी ने बताया कि एटीसी ने हमें क्रू मेंबर्स द्वारा दिए गए मैसेज के बारे में जानकारी दी है। इस मामले में प्रारंभिक जांच शुरू की जाएगी। 
 

Related Articles

Back to top button