स्पोर्ट्स

दिल्ली नगर निगम चुनावों के कारण आईपीएल का समय बदला

नई दिल्ली (ईएमएस)। दिल्ली में अप्रैल में होने वाले नगरनिगम चुनावों को देखते हुए इंडियन प्रीमियर लीग क्रिकेट 2107 में खेले जाने वाले कुछ मैचों के समय में बदलाव किया गया है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोमवार को यह जानकारी दी। बीसीसीआई ने अपने एक बयान में कहा कि दिल्ली में 22 अप्रैल को होने वाले नगरनिगम के चुनावों के कारण इस दिन होने वाले मैचों के समय में बदलाव किया गया है। आईपीएल के 10 वें संस्करण में 22 अप्रैल को दो मैच होने हैं। पहला मैच दिल्ली डेयरडेविल्स और मुंबई इंडियन्स के बीच दिल्ली में चार बजे से खेला जाना था, लेकिन अब यह मैच दिल्ली की जगह मुंबई में रात आठ बजे खेला जाएगा।

इसके अलावा, 22 अप्रैल को ही दूसरा मैच राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच पुणे में रात आठ बजे खेला जाना था, लेकिन अब यह मैच आठ बजे के स्थान पर दिन में चार बजे से खेला जाएगा। बीसीसीआई ने कहा कि दिल्ली और मुंबई के बीच छह मई को मुंबई में खेले जाने वाला मैच इसी दिन दिल्ली में रात आठ बजे खेला जाएगा। आईपीएल के 10वें संस्करण के आयोजन की शुरुआत पांच अप्रैल से हो रही है।

आईपीएल 2017 के तय कार्यक्रम के तहत आईपीएल का पहला मैच पांच अप्रैल को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं लीग का फाइनल मुकाबला इसी स्टेडियम में 21 मई को होगा। बीसीसीआई के अनुसार, आईपीएल के 10वें संस्करण का पहला मैच पांच अप्रैल को मौजूदा विजेता सनराइजर्स हैदराबाद और पिछले साल की उप-विजेता रही टीम रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के बीच खेला जाएगा।

Related Articles

Back to top button