दिल्ली

दिल्ली पुलिस ने आरोपी मौलवी को किया गिरफ्तार, लगे हैं कई गंभीर आरोप

गाजीपुर इलाके से अगवा दस साल की मासूम से उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मदरसे में हुए दुष्कर्म के मामले में दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने शुक्रवार शाम मौलवी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इससे पहले नाबालिग आरोपित को पकड़ा था। अपराध शाखा के संयुक्त आयुक्त आलोक कुमार ने बताया कि मदरसे के मौलवी गुलाम शाहिद (34) की गिरफ्तारी पॉक्सो एक्ट में की गई है।दिल्ली पुलिस ने आरोपी मौलवी को किया गिरफ्तार, लगे हैं कई गंभीर आरोप

सूत्रों ने बताया कि पीड़िता को मदरसे में रखने की जानकारी मौलवी को भी थी। उसने नाबालिग को फोन पर निर्देश भी दिए थे। यही नहीं, 24 घंटे से अधिक समय तक मासूम को मदरसे में छिपाकर रखा, लेकिन मौलवी ने न तो मासूम के परिजनों और न ही पुलिस को सूचना दी। ऐसे में इस अपराध में वह सहयोगी था।

गुरुवार को अपराध शाखा की टीम गाजियाबाद के हिंडन विहार स्थित मदरसे में पहुंची थी। यहां मौलवी का मोबाइल फोन और कुछ दस्तावेज अपराध शाखा की टीम ने जब्त किए थे। शुक्रवार को फिर से अपराध शाखा की टीम मदरसा पहुंची और पूछताछ के लिए मौलवी गुलाम शाहिद को अपने साथ दिल्ली ले आई।

 यहां पूछताछ के बाद शाम को उसे गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता ने मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान में आरोप लगाया था कि कुछ अन्य लोगों ने भी उससे छेड़छाड़ की थी। पुलिस उनकी भी पहचान की कोशिश कर रही है। 

Related Articles

Back to top button