टॉप न्यूज़दिल्लीराज्य

दिल्ली: संक्रमितों की संख्या पहुंची 500 के पार, सामने आए 8 नए मरीज

कोरोना के चलते देशभर में लॉकडाउन आज भी जारी है। आज भी पूरे दिल्ली-एनसीआर में पुलिस-प्रशासन सख्ती से इसका पालन करा रहे हैं। सड़कें बीते कई दिनों की तरह आज भी खाली हैं। वहीं दिल्ली में जमातियों के चलते तेजी से संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी हुई है और कुल पॉजिटिव केस 500 के पार चले गए हैं। वहीं मेवात और पलवल में आज भी कई नए केस सामने आए हैं।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा है कि सरकार अभी तक 70 संक्रमित लोगों के संपर्क में आए लोगों की खोज नहीं कर सके हैं। बहुत से लोगों की कल(रविवार) ही पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। हमें आशा है कि आज शाम तक हम इन लोगों को ढूंढ लेंगे।

दिल्ली में संक्रमित हुए 503 लोग
दिल्ली में कोरोना वायरस संक्रमित मरीजों की संख्या 503 हो गई है। रविवार को एक ही दिन में 58 नए संक्रमित मिले, जिनमें 19 तब्लीगी जमाती हैं। कुल मरीजों में 320 संक्रमित निजामुद्दीन स्थित मरकज से निकाले गए थे। वहीं, शनिवार को पंजाबी बाग स्थित महाराजा अग्रसेन अस्पताल में हुई कोरोना संक्रमित मरीज की मौत की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने कर दी है। ये मरीज हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर था और फिलहाल उनकी तैनाती सोनीपत जिले में थी। 52 वर्षीय सब इंस्पेक्टर को 13 मार्च की सुबह ब्रेन हेमरेज हुआ था, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वहां उनमें कोरोना वायरस के लक्षण दिखाई दिए और 4 अप्रैल को उनकी मौत हो गई। इसी के साथ अब दिल्ली में मरने वालों की संख्या सात हो गई है।

Related Articles

Back to top button