ऑटोमोबाइल

दिवाली पर NISSAN KICKS पर मिल रही है लाखो रुपये की छूट…

अगर आप इस दिवाली पर निसान किक्स खरीदने की योजना बना रहे हैं तो आपके लिए यह काम की खबर है। निसान अपनी इस कार पर दीपावली के मौके पर एक लाख रुपये से ज्यादा की छूट दे रही है।

किक्स एसयूवी पर कंपनी जीरो ब्याज दर पर फायनेंस मुहैया करा रही है, जिसके चलते आप ब्याज के 80,000 रुपये तक बचा सकते हैं। इसके अलावा कंपनी इस कार पर 20,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस और 3500 रुपये के अतिरिक्त फायदे भी दे रही है। यह ऑफर 28 नवंबर तक मान्य है।

इस बदलाव के साथ जल्द लॉन्च होगी होंडा की ये अपडेटेड कार
CarDekho.com के मुताबिक, कार के वेरिएंट और आपकी जगह के अनुसार यह बचत की राशि कम-ज्यादा भी हो सकती है। कंपनी इस पर पर पांच साल की एक्सटेंडेड वारंटी और रोडसाइड असिस्टेंस पैकेज की सुविधा नहीं दे रही है।

एक्सचेंज बोनस और नकद डिस्काउंट का फायदा केवल वे लोग ले सकते हैं जो पुरानी कार के साथ निसान इंटेलिजेंस चॉइस का इस्तेमाल करते हैं। निसान किक्स चार वेरिएंट में उपलब्ध है। इसके बेस वेरिएंट एक्सई डीजल पर किसी तरह की छूट नहीं मिलेगी। बेस वेरिएंट को छोड़कर बाकी सभी वेरिएंट पर फेस्टिव ऑफर का फायदा लिया जा सकता है। ऑफर के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए आप अपने नजदीकी निसान डीलरशिप से भी संपर्क कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button