व्यापार

दिवाली में स्नैपडील दे रहा है ये धमाका सेल ऑफर, मिलेगी इतनी छुट

दिवाली के खास मौके पर स्नैपडील ने दिवाली सीज़न सेल अनबॉक्स दिवाली सेल की घोषणा कर दी है. इस बार स्नैपडील ने पूरी तरह से फ्लिपकार्ट की बिग दिवाली सेल और अमेज़न इंडिया की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल को टक्कर देने की ठान ली है. स्नैपडील अनबॉक्स दिवाली सेल की शुरुआत कल यानि 13 अक्टूबर, शुक्रवार से शुरू हो चुकी है ये महा सेल 16 अक्टूबर, सोमवार तक चालू रहेगी.

दिवाली में स्नैपडील दे रहा है ये धमाका सेल ऑफर, मिलेगी इतनी छुट

इस सेल में आपको ई-कॉमर्स कंपनी स्मार्टफोन, लैपटॉप, टेलीविज़न और कई दूसरी कैटेगरी के इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट पर भारी छूट मिल जाएगी. स्नैपडील ने इस सेल में बैंक कार्ड के साथ डिस्काउंट और कैशबैक का भी ऑफर दिया है . इसके अलावा स्नैपडील सेल धमाका डील का भी ऑफर दिया गया है. धमाका डील के अंदर आपको एलईडी टेलीविज़न, एक्सटर्नल हार्डडिस्क, यूएसबी ड्राइव, पीसी और लैपटॉप एक्सेसरी व ऑडियो सिस्टम समेत कई दूसरे प्रोडक्ट पर डिस्काउंट व मनी बैक ऑफर के साथ मिल जायेगे.

14 अक्टूबर से शुरू हो चुकी सेल दोनों त्यौहारी सेल अलग, स्नैपडील कई अलग-अलग बैंक क्रेडिट कार्ड पर कैशबैक का भी ऑफर दे रही है. इस ऑफर में एचएसबीसी क्रेडिट और डेबिट कार्ड होल्डर के लिए सेल के हर दिन 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट का ऑफर दिया गया है.

कल 13 अक्टूबर, शुक्रवार को सेल के पहले दिन ही दिन एचडीएफसी बैंक कार्ड ग्राहकों को एक्स्ट्रा 10 प्रतिशत इंस्टेंट छूट दी गयी है. जबकि 14 अक्टूबर, शनिवार यानि आज को स्टैंडर्ड चार्टर्ड कार्ड यूज़र को भी घरेलू सामान और खाने की चीजों पर इतनी ही छूट मिलेगी.

Related Articles

Back to top button