उत्तराखंडराज्य

दि पॉली किड्स में आयोजित किया गया बेबी-शो

देहरादून(ईएमएस)। दि पॉली किड्स ने निम्बूवाला और जोगीवाला में बेबी-शो का आयोजन किया। इस मौके पर पूरे विद्यालय को रंग-बिरंगे फूलों और गुब्बारों से सजाया गया। विद्यार्थियों ने स्वागत डांस के साथ अतिथिगणों व अभिभावकों का स्वागत किया। कार्यक्रम की शुरूआत विद्यालय की निदेशक श्रीमती रंजना महेन्द्रg ने दीप जलाकर किया। इसके बाद बेबी शो कार्यक्रम की शुरूआत की गयी जिसमें रंग बिरंगे पोशाकों में सजे नन्ने मुन्ने बच्चों ने प्रांगण में मौजूद सभी अभिभावकों और अध्यापक-अध्यापिकाओं को विभिन्न प्रकार की प्रस्तुतियां देकर मंत्र-मुग्ध कर दिया।

बच्चों ने आत्मविश्वास, कौशल, बुद्धि, प्रतिभा से अपनी प्रस्तुति देकर सभी का मन मोह लिया। कार्यक्रम में मौजूद सभी दर्शकों ने और बच्चों ने उत्साह से आनन्द लिया। दि पॉली किड्स के निम्बुवाला विद्यालय में बेबी-शो के कार्यक्रम में फैशन फ्रेनज़ी में मीर भट्ट, द मूवर एण्ड शेकर में आयुशमान नेगी, लिटिल हैवन ऑन द अर्थ में मायरा, एंजल आइज़ में रियांश शर्मा, द सन शाइन में मीरल बछालिया, गप्पी बबली में अनविश छेत्री, द गोल्डी लॉक्स में जाह्नवी राना, द गिलीटरी स्टार में अरनव भट्ट, बेस्ट ड्रैस्ड में रिधी वाडवा, मोस्ट कौनफीडेन्ट में अध्या नेगी ने प्रतियोगिता जीती। वहीं बेबी-शो कार्यक्रम में दि पॉली किड्स के जोगीवाला विद्यालय में प्रतियोगिता में विजय रहे बच्चों में फ्रेनज़ी में नव्वा मनचन्दा, द मूवर एण्ड शेकर में अभिनव रमोला, लिटिल हैवन ऑन द अर्थ में अंसारी पंवार, एन्जल आइज़ में वनश्री भारद्वाज, द सन शाइन में अदया सेमवाल, गप्पी बब्ली में अथर्वा भट्ट, द गोल्डी लॉक्स में अहान ठक्क्र, द गिलीटरी स्टार में अशिया चमोला, बेस्ट ड्रैस्ड में शिवा भारद्वाज, मोस्ट कौनफीडेन्ट में उक्ति भट्ट ने प्रतियोगिता में बाजी मारी।

दि पॉली किड्स की निदेशक श्रीमती रंजना महेन्द्रg ने प्रतियोगिता में भाग लेने वाले बच्चों को पांच हजार रूपये तक और प्रतियोगिता में जीतने वाले विद्यार्थियों को दस हजार रूपये के साथ-साथ गिफ्ट वॉउचर भी वितरित किए। श्रीमती रंजना महेन्द्रg ने कहा कि मुझे यह बताते हुए बहुत गर्व महसूस हो रहा है। कि हमारी 8 शाखाएं जो कि देहरादून, पंजाब, ऋषिकेश में सफलतापूर्वक चल रही है। और 2 नई शाखाएँ जोगीवाला और नींबूवाला में भी खोली जा चुकी है। और एक बहुत जल्दी नथुवाला में भी हमारी नई शाखा खुलने जा रही है। कार्यक्रम में निदेशक श्रीमती रंजना महेन्द्रg, श्रीमती नंदिता, श्रीमती विशनोइ, हरिचरन, ऋषभ, सिद्धार्थ, श्रीमती संदीप, श्रीमती नेहा, श्रीमती गीतिका, सिस्टम कॉड्रिनेटर-दिप्ती सेठी, आधानाचार्या श्रीमती पूनम, श्रीमती शिवानी, श्रीमती नेहा और श्रीमती प्रियंका कोहली, एकेडमिक कॉड्रिनेटर-दिव्या जैन, सभी शिक्षिकायें उपस्थित थे।

Related Articles

Back to top button