मनोरंजन

दीपिका पादुकोण पर गर्व है : सिड माल्या

siddharth-mallya-and-deepika-padhukon-567fb00095811_lव्यवसायी विजय माल्या के बेटे सिड माल्या जो एक समय बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ डेटिंग कर चुके हैं, उनका कहना है कि उन्हें दीपिका पर गर्व है।सिड ने बताया, ”मुझे दीपिका पर गर्व है और मैं उनके लिए बेहद खुश हूं। उनकी सफलता यूं ही बढ़ती रहे। उन्हें सफल होते देखना बेहतरीन है। उल्लेखनीय है कि दीपिका ‘गोलियों की रासलीला रामलीला’, ‘तमाशा’, ‘बाजीराव मस्तानी’ जैसी एक के बाद एक कई सफल फिल्मों से बॉलीवुड में नम्बर वन की दौड़ में सबसे आगे हैं।

सिड से यह पूछे जाने पर कि क्या वह अब भी दीपिका के संपंर्क में हैं, उन्होंने कहा, ”हां हम कभी-कभार एक दूसरे से मिल लेते हैं। सिड और दीपिका कुछ समय एक-दूसरे के साथ रहने के बाद जल्दी ही अलग हो गए थे। सिड ने खुलासा किया कि वह इन दिनों एक नए रिश्ते में हैं।

फिल्मकार कौशिक मुखर्जी की फिल्म ‘ब्राह्मण नमन’ से अपने अभिनय के करियर की पारी शुरू करने जा रहे सिड ने बताया, ”मैं किसी के साथ डेट कर रहा हूं, लेकिन किसके साथ यह बताना उस लड़की के नजरिए से सही नहीं होगा। सिड की फिल्म का प्रीमियर 2016 में होने वाले सनडांस फिल्म समारोह में वर्ल्ड सिनेमा ड्रामाटिक कॉम्पिटिशन के दौरान होगा।

Related Articles

Back to top button