राज्य

दुकान खाली नहीं की, तो बीजेपी महिला पार्षद के बेटे ने चलाईं दो गोलियां

फिरोजपुर.यूथ कांग्रेस सचिव विक्रमजीत सिंह उर्फ गब्बर पर बुधवार दोपहर एक दुकान के विवाद को लेकर भाजपा की महिला पार्षद के बेटे ने दो गोलियां चलाईं। गोली गब्बर के बाएं पैर पर लगी। उसे उपचार के लिए सिविल अस्पताल के ट्रोमा वार्ड में भर्ती करवाया गया है।
दुकान खाली नहीं की, तो बीजेपी महिला पार्षद के बेटे ने चलाईं दो गोलियां
 
पुलिस को दिए बयानों में विक्रमजीत उर्फ गब्बर ने बताया कि उसका भाजपा पार्षद प्रेम रानी, उसके पति सतीश कुमार दोनों बेटों मोंटी और बंटी के साथ दुकान का विवाद चल रहा है। मैं उनका 25 साल से किराएदार हूं और समय पर किराया दे रहा हूं यह मुझसे जबरी दुकान खाली करवाना चाहते हैं। इससे पहले भी इन्होंने मुझ पर पहले भी कई बार हमला किया है, अकाली-भाजपा सरकार होने के चलते पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और उल्टा पुलिस द्वारा मुझे ही दबाया जाता रहा।

ये भी पढ़े: बड़ी खबर: अभी-अभी बॉलीवुड की इस मशहुर अभिनेत्री की दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत

गब्बर ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि बुधवार वह अपनी वेल्डिंग की दुकान पर बैठा काम कर रहा था तो प्रेम रानी उसका पति सतीश कुमार उसकी दुकान पर आए और उसे कहा कि दुकान खाली कर दो नहीं तो तुम्हें जान से मार देंगे। किसी भी कीमत पर छोड़ेंगे नहीं। उसके कुछ समय बाद पार्षद के दोनों बेटे मोंटी और उसका भाई बंटी उसकी दुकान पर गए।

मोंटी के हाथ में पिस्तौल पकड़ी थी, उसने आते ही मुझ पर गोलियां दाग दीं। इसके बाद वह घटनास्थल से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही थाना सिटी पुलिस के अधिकारियों ने वहां पहुंच कर पिस्तौल के दो खोल बरामद किए और लोगों द्वारा गब्बर को सिविल अस्पताल के ट्रोमा वार्ड में भर्ती करवाया गया जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। थाना सिटी पुलिस ने भाजपा पार्षद प्रेम रानी, उसके पति सतीश कुमार और उनके बेटों मोंटी बंटी के विरुद्ध विभिन्न धाराओं के तहत पर्चा दर्ज कर लिया है।

Related Articles

Back to top button