मनोरंजन

दुनिया के सामने दिखाते हैं बहुत प्यार और घर जाते ही पत्नियों को पिटते थे ये 6 स्टार्स

बॉलीवुड में ऐसी कई जोडि़यों है जो काफी चर्चा का विषय बनी रहती है, पर आज हम पांच ऐसे स्‍टार कलाकारों के संबंध में बताने वाले है, जो दुनिया के सामने तो बनते थे लवबर्ड्स पर घर जाते ही पत्नियों को पीटते थे। हालंकि जिन पत्नियों की आज हम बात करने वाले है वो भी जानी मानी अभिनेत्रियां है।दुनिया के सामने दिखाते हैं बहुत प्यार और घर जाते ही पत्नियों को पिटते थे ये 6 स्टार्स
आपकी जानकारी के लिये बता दें कि आज हम जिन अभिनेत्रियों के संबंध में बात कर रहे है उनका अधिक दिनों तक रिश्‍ता कायम नही रह सका जिस वजह से कुछ अभिनेत्रियों ने तो दूसरी शादी भी कर ली है। बॉलीवुड में कई ऐसी जोडि़यां है, जो अधिक दिनों तक नही टिक सकी। इस संबंध में अक्‍सर लोगों का सवाल यही रहता है, कि आखिर बॉलीवुड में शादियां इतनी जल्दी क्यों टूट जाती है? आप स्‍वयं ही देख लिजिए।

श्‍वेता तिवारी : छोटे पर्दे की एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भी अनुभव कोहली से दूसरी शादी की है। श्वेता अनुभव से शादी करने से पहले राजा चौधरी से शादी की थी। शादी के बाद श्वेता ने बताया कि राजा उनके साथ मार-पिट करते थे। उन्हें आए दिन नशे में मारते थे। तलाक लेने के बाद श्वेता ने अनुभव कोहली से शादी की दोनों का एक बेटा भी है।

डलजीत कौर : एकसाथ खूबसूरत दिखने वाला यह जोड़ा भी इस तरह अलग हुआ था, डलजीत कौर ने शलीन भनोत के खिलाफ केस दर्ज करवाया था कि वह उन्हें मारते थे।

पूजा भट्ट : रणवीर शोरे और पूडा भट्ट की लव मैरिज हुई लेकिन शराब में धुत रणवीक शोरे पूजा पर कई बार हाथ उठा चुके थे, इसकी वजह से पूजा ने उन्हें तलाक दिया था।

कंगना रनौत : ऐसा बताया जाता है कि शादी होने के बाद भी आदित्य पंचोली का अपनी उम्र से आधी उम्र की एक्ट्रेस कंगना रनौत से अफेयर चला, मगर कंगना ने कुछ समय बाद ही उन्हें छोड़ दिया.इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह उनका गुस्सा था, आदित्य अक्सर कंगना पर हाथ उठा देते थे।

जीनत अमान : ये बात शायद ही किसी को पता हो कि संजय खान ने एक बार जीनत अमान को एक पार्टी में खूब मारा था, उन्होंने एक्ट्रेस को इतना मारा कि उनकी एक आंख पर गहरा घाव हो गया,उसका निशान आज भी उनके चेहरे पर देखा जा सकता है।

डिम्‍पी गांगुली : मॉडल-एक्ट्रेस डिंपी गांगुली ने दुबई के बिजनेसमैन रोहित रॉय के साथ दूसरी शादी की थी, इससे पहले वे राहुल महाजन की पत्नी रह चुकी हैं, आपको बता दें कि डिंपी ने राहुल महाजन के साथ एक रिएलिटी शो ‘राहुल दुल्हानियां ले जाएगा’ में शादी की थी,पर बाद में मनमुटाव के चलते दोनों ने तलाक ले लिया, डिंपी ने राहुल महाजन पर मारपीट और घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे।

Related Articles

Back to top button