दिल्ली

देर रात तक चली केजरीवाल की क्लास, परिवार समेत पहुंचे MLA

kejriwal-561adf7e6110f_exlstदस्तक टाइम्स/एजेंसी. दिल्ली:  मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर विधायक व उनके परिजनों के लिए बुलाई गई नसीहत की क्लास रविवार को रात करीब साढ़े दस बजे तक चली। मुख्यमंत्री ने विधायकों से कहा कि भ्रष्टाचार चाहे कोई करे, बख्शा नहीं जाएगा।
अगर आपको ऐसा लगता है कि आपका कोई साथी गड़बड़ कर रहा है तो उसका आप स्टिंग करके हमें बताएं। मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि अगर भ्रष्टाचार निरोधक शाखा हमारे पास होती तो आसिम अहमद सलाखों के पीछे होता।

नसीहत क्लास और फैमिली डिनर पार्टी में जहां राजनीति में आने का मकसद समझाया गया, वहीं हल्के माहौल के लिए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, पार्टी नेता कुमार विश्वास और संजय सिंह ने गाना गाने के अलावा कुछ अन्य तरह की कहानी भी सुनाई। केजरीवाल ने इंसान का इंसान से हो भाईचारा गाना गाया।

उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि परिजनों को इसलिए बुलाया गया था क्योंकि वो बड़े सपोर्ट होते हैं। ध्यान रखकर गलत करने से रोक सकते हैं। अगर कोई कुछ गड़बड़ करता है तो उसका खमियाजा परिजनों को भी भुगतना पड़ता है।
हम देश में सबसे ईमानदार कैबिनेट का दावा कर रहे थे, हमारे बीच एक गंदी मछली निकल आई। हम में से कोई फिसलने लगे तो परिवार की भी जिम्मेदारी है के तुरंत सतर्क करे।

हमारे पास एसीबी होती तो आसिम अहमद खान इस समय जेल में होता।

 

Related Articles

Back to top button