मनोरंजन

देवगन फैमिली के जश्न में शामिल कौन है ये एक्ट्रेस? अजय संग ‘पिता-बेटी’ जैसा रिश्ता

अजय देवगन के 49वें जन्मदिन को पेरिस में सेलिब्रेट किया गया. अजय देवगन अपने परिवार के साथ सोमवार को पेरिस के लिए रवाना हुए. बॉलीवुड इवेंट्स और पार्टीस से अक्सर दूर रहने वाले अजय और काजोल ने इस खास मौके को फैमिली हॉलिडे के जरिए सेलिब्रेट करने का मन बनाया.

अजय देवगन काजोल, बेटे युग और बेटी नीसा के साथ एयरपोर्ट पर इस अंदाज में नजर आए.

पेरिस में अजय देवगन ने इस फैमिली आउटिंग की कुछ तस्वीरें भी फैन्स के साथ शेयर की हैं. अजय ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए, Before and After लिखा. काजोल ने भी इस तस्वीर को अपने इंस्टा अकांउट पर पोस्ट किया.

अजय देवगन ने ना सिर्फ अपनी रियल लाइफ फैमिली के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया बल्कि इस सेलि‍ब्रेशन में उनके ऑनस्क्रीन बेटे और बेटी भी शामिल हुए. अजय देवगन की फिल्म टार्जन द वंडर कार में उनके बेटे का किरदार अदा करने वाले एक्टर वत्सल सेठ भी इस मौके पर नजर आए. इसके अलावा फिल्म दृश्यम में अजय की बेटी का रोल करने वालीं एक्ट्रेस और वत्सल सेठ की पत्नी इशि‍ता दत्ता भी इस पार्टी का हिस्सा बनीं.

इशि‍ता और वत्सल पहले से ही एमस्टर्डम में मौजूद थे लेकिन जैसे ही उन्हें अजय देवगन और उनके परिवार की इस खास सेलिब्रेशन का पता चला तो वह उनसे मिलने पहुंचे.बता दें अजय अपने इस रील लाइफ बेटा-बेटी के बेहद करीब हैं. अजय और काजोल वत्सल और इशि‍ता की शादी समारोह में भी शामिल हुए थे.

अजय देवगन की पेरिस डायरी से उनके 7 साल के बेटे युग की ये एक खास तस्वीर. 

अजयदेवगन काजोल, बेटे युग और बेटी नीसा के साथ एयरपोर्ट पर इस अंदाज में नजर आए.

 

Related Articles

Back to top button