ज्ञान भंडार

देवघर में शहनवाज का पलटवार, जहां जाना हो, जस्टिस काटजू ही जाएं

44444-1जस्टिस काटजू को जहां जाना है, जाएं. बिहारियों के बारे में उन्हें तय करने का कोई अधिकार नहीं है. जस्टिस काटजू के पाकिस्तान संबंधित बिहार पर विवादित ट्वीट पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहनवाज हुसैन ने पलटवार करते हुए देवघर में बुधवार को यह बात कही.

कहा, भाजपा नहीं देती तवज्जो

भागलपुर से दुमका के बीच नई रेल लाइन के उद्घाटन से पहले सांसद निशिकांत दुबे और मनोज तिवारी के साथ शाहनवाज देवघर पहुंचे थे. भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि ऐसे भी भारतीय जनता पार्टी उनके बयानों को कभी भी महत्व नही देती है. भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा कि ऐसे भी भारतीय जनता पार्टी उनके बयानों को कभी भी महत्व नही देती है.

पहले भी दिया है विवादित बयान

गौरतलब है कि भारतीय सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जज और प्रेस काउंसिल ऑफ़ इंडिया (पीसीआई) के चेयरमैन रहे जस्टिस मार्कंडेय काटजू  ने ट्वीट के जरिए व्यंग्य किया था कि पाकिस्तान अगर कश्मीर चाहता है तो हम उसे देने को तैयार हैं. लेकिन वह कश्मीर के साथ बिहार को भी लेने को तैयार हो जाए. इस बयान का बिहार में भी जबरदस्त विरोध हो रहा है. इससे पहले भी महात्मा गांधी, सलमान रुश्दी, सनी लियोनी, मीडिया और सरकार के बीच चर्चा छेड़ने की बात आदि मामले में जस्टिस काटजू विवादित बयान दे चुके हैं.

कॉलेज बिल्डिंग का उद्घाटन

देवघर के बाबा मंदिर में पूजा अर्चना के बाद दोनों सांसदों के साथ शहनवाज हुसैन ने देवघर कॉलेज कैंपस के नए मल्टी स्टोरी बिल्डिंग का उदघाटन किया. लगभग तीन करोड़ की लागत से बने इस कॉलेज बिल्डिंग का निर्माण ईसीएल की ओर से सीएसआर के तहत कराया गया है.

Related Articles

Back to top button