स्पोर्ट्स

‘देसी बॉयज’ के गाने पर जमकर नाचे धोनी, साक्षी भी नहीं रोक पाईं हंसी, जमकर वीडियो हुई वायरल: विडियो

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी का अर अंदाज फैंस को भाता है. फिर चाहे वह मैदान के अंदर उनकी बेहतरी बैटिंग और विकेटकीपिंग हो या मैदान के बाहर उनका कूल और मस्ती भरा अंदाज. अब धोनी का ऐसा ही एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.'देसी बॉयज' के गाने पर जमकर नाचे धोनी, साक्षी भी नहीं रोक पाईं हंसी, जमकर वीडियो हुई वायरल: विडियो

इस वीडियो में धोनी बॉलीवुड फिल्म ‘देसी बॉयज’ के हिट गाने ‘झक मार के’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं और उनके इस डांस को देखकर उनकी पत्नी साक्षी ठहाके लगाकर हंस रही हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए धोनी के इस डांस वीडियो के बारे में ये स्पष्ट नहीं है कि ये कब का है और कहां शूट किया गया है. लेकिन फैंस इसे खूब पसंद रहे हैं और ये खूब वायरल हो रहा है.

 

 

A post shared by Cricket Shots® (@cricketshots) on

एमएस धोनी को भारतीय क्रिकेट इतिहास के सबसे महान कप्तानों में से एक माना जाता है. उनकी कप्तानी में भारत ने 2007 का टी20 वर्ल्ड कप और 2011 का वर्ल्ड कप और 2013 की चैंपियंस ट्रॉफी जीती है. उन्होंने दिसंबर 2014 में टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह दिया था और जनवरी 2017 में वनडे और टी20 की कप्तानी छोड़ दी. 

टेस्ट संन्यास के बाद भी धोनी टीम इंडिया की वनडे और टी20 टीम का अहम हिस्सा हैं और कोच शास्त्री और कप्तान कोहली ने कहा है कि 2019 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया को धोनी की जरूरत है और अभी उनका विकल्प मौजूद नहीं है.

Related Articles

Back to top button