मनोरंजन

दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलने का समय निकाल ही लेती हैं ऐश्वर्या

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का आकर्षण आज भी बरकरार है। ऐश्वर्या बेहद मिलनसार भी हैं और अक्सर वो पार्टियों के बहाने तो कभी यूं भी अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलने का कोई अवसर नहीं गंवाती हैं। हाल ही में ऐश्वर्या पति अभिषेक बच्चन के साथ अपने दोस्त मनीष मल्होत्रा से मिलने पहुंची।दोस्तों और रिश्तेदारों से मिलने का समय निकाल ही लेती हैं ऐश्वर्या

ऐश्वर्या मिड-डे मील कार्यक्रम के तहत एक साल के लिए एक हजार बच्चों को भोजन मुहैया कराएंगी। अन्नमित्र फाउंडेशन की ओर से संचालित मिड-डे मील योजना के तहत ऐश्वर्या इस काम को करने जा रही हैं। अन्नमित्र फाउंडेशन इंटरनेशनल सोसाइटी आफ कृष्णा कांनशसनेस (इस्कॉन) द्वारा स्थापित फाउंडेशन है। ऐश्वर्या मनीष मल्होत्रा से मिलने उनके घर गयीं थीं। ऐश्वर्या ड्रेस स्टाइलिस्ट मनीष मल्होत्रा की काफी अच्छी दोस्त हैं।

ऐश्वर्या कई बार मनीष के लिए रैम्प पर भी चली हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं अभिषेक खुद कार ड्राइव करके ऐश्वर्या को लेकर मनीष मल्होत्रा के यहां पहुंचे। इन सबके अलावा फ़िल्ममेकर करण जौहर भी मनीष मल्होत्रा के घर पर नज़र आये। यह मुलाक़ात क्यों हुई इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। अगर फ़िल्मों की बात करें तो ऐश्वर्या राय अपनी फ़िल्म ‘फन्ने ख़ान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। फ़िल्म में उनके साथ अनिल कपूर भी नज़र आयेंगे।

Related Articles

Back to top button