राज्य

दो व्यवसायियों से लूट मामले का पुलिस ने किया खुलासा, कुख्यात के साथ उसका शागिर्द गिरफ्तार

जहानाबादः 18 जून को जहानाबाद के हुलासंगज बाजार में दिनदहाड़े दो गल्ला व्यवसायी से हथियार के बल पर हुई पांच लाख रुपये के लूट मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. इस वारदात में शामिल दो अपराधियों को पुलिस ने शुक्रवार को हथियार, लूट के पैसे और चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े जाने वालों में कुख्यात अपराधी सुजीत उर्फ टनक और उसका एक शागिर्द भी है.

एसपी दीपक रंजन ने बताया कि लुटेरा सुजीत उर्फ टनक कुख्यात है. इसपर जहानाबाद के विभिन्न थानों में आठ संगीन मामला दर्ज हैं. इसके अलावा यह नालंदा जिले में भी वांछित है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधी के पास से लूट में इस्तेमाल की गई दो बाइक, एक लोडेड पिस्तौल, तीन जिंदा कारतूस के साथ 45 सौ रुपये रकम भी बरामद किए गए हैं.

बताया जाता है कि हुलासंगज में दिनदहाड़े गल्ला व्यवसायी से हुई लूट के बाद जब मामले की जांच की जाने लगी तो उसमें टनक की संलिप्तता सामने आई. इसके आधार पर हुलासगंज थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार लुटरे टनक की निशानदेही पर उसके एक अन्य शागिर्द संतोष कुमार को नालंदा जिले के इसलामपुर थाना क्षेत्र के बरवा से गिरफ्तार किया गया है.

बता दें कि बीते 18 जून की सुबह सात बजे हुलासगंज बाजार के दो गल्ला व्यापारी से हथियार के बल पर अपराधियों ने तकरीबन पांच लाख नकद लूटकर आराम से फरार हो गए थे. सुबह-सुबह हुई लूट की वारदात को एसपी दीपक रंजन ने गंभीरता से लिया था.

Related Articles

Back to top button