लखनऊ

द‌ल‌ित के घर दावत पर सीएम अख‌िलेश ने कुछ यूं की अम‌ित शाह की ख‌िंचाई

amit-shah_1464690104भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के वाराणसी में दलित भोज पर यूपी के सीएम अखिलेश यादव ने जमकर खिंचाई की है। अखिलेश का कहना है कि जैसे ही चुनाव आता है लोगों का जातियां याद आने लगती हैं। 
मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने अमित शाह की चुटकी लेते हुए कहा , तुलना करेंगे तो आपको पता चलेगा कि सपा के काम जनता तक पहुंचे हैं। हमने जात‌‌ि पूछकर किसी मजदूर के साथ खाना नहीं खाया। उन्होंने राहुल गांधी का नाम ल‌िए बगैर कहा क‌ि प‌िछले चुनाव में कुछ लोग तो द‌ल‌ितों के घर खाते ही नहीं बल्क‌ि नहाते भी थे। उन्होंने कहा क‌ि मीड‌िया ने जब म‌िनरल वॉटर की बोतलें द‌िखाई तब ये सब बंद हुआ।

बता दें कि अमित शाह ने 31 मई मंगलवार को वाराणसी के जोगिया गांव में समरसता भोज में हिस्सा लिया। अमित शाह 10.15 बजे इंडिगो की फ्लाईट से बाबतपुर, वाराणसी पहुंचकर वहां से इलाहाबाद गए।

अम‌ित शाह बड़ा गांव डिग्री कालेज, कपसेठी चौराहा पर स्वागत कार्यक्रम में शामिल हुए और जोगिया गांव में एक दलित परिवार के साथ खाना खाया।

अमित शाह को लेकर दलित बस्ती में खासा जोश दिखा। अमित शाह की थाली में तरोई की सब्जी, कटहल की सब्जी, दाल, चावल, लौकी का कोफ्ता, मट्ठा और सलाद परोसा गया था।

अमित शाह ने जमीन पर बैठकर ये सब खाया और कुल्हड़ में पानी भी पिया।

 
 

Related Articles

Back to top button