टॉप न्यूज़लखनऊ

धरना-प्रदर्शन से थमी राजधानी लखनऊ की रफ्तार,

23102049उत्तर प्रदेश में कर्मचारियों के धरना प्रदर्शन और बीजेपी के विधानसभा घेराव की वजह से ट्रैफिक व्यवस्था ध्वस्त हो गई है. पीजीआई से लेकर जानकीपुरम तक और राजाजीपुरम से लेकर चिनहट तक लम्बा जाम लगा है जिसकी वजह से ऑफिस जाने वाले को खासा दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

वैसे तो लखनऊ में ट्रैफिक की समस्या आम बात है लेकिन जब ट्रैफिक पुलिस को बुधवार को होने वाले कर्मचारियों के प्रदर्शन और बीजेपी के विधानसभा घेराव के बारे में पता था फिर भी कोई वैकल्पिक व्यवस्था नहीं की गई. जिसकी वजह से कई जगह लोग घंटों जाम में फंसे हैं.

गौरतलब है कि प्रदेश में ध्वस्त कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता आज विधानसभा का घेराव कर रहे हैं. इसी क्रम में सैकड़ों बीजेपी कार्यकर्ता विधानसभा पर प्रदर्शन करने पहुंचे. जब पुलिस ने उन्‍हें रोकने की कोशि‍श की तो हंगामा कर दिया.

पुलिस बैरिकेडि‍ंग वाटर कैनन का इस्‍तेमाल कर कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशि‍श कर रही है, लेकिन भीड़ को काबू करना मुश्‍किल हो रहा है.

माध्यमिक शिक्षक संघ भी कर रहा विधान सभा का घेराव

शि‍क्षकों की बहाली के लिए बुधवार को माध्यमिक कम्प्यूटर शिक्षक विधानसभा का घेराव कर रहे हैं. उनकी मांग है कि सर्कार तुरंत उनको नया मानदेय दे. इसके अलावा लेखपालों का भी प्रदर्शन जारी है.

Related Articles

Back to top button