अजब-गजबमनोरंजन

‘धूम-4’ में सलमान को लेकर अभिषेक ने किया चौंकाने वाला खुलासा

img_20161121044013

नईदिल्ल : Bollywood में धूम Series की सभी फिल्मों को दर्शकों ने खूब पसंद किया है। कुछ दिनों से इस बात की चर्चा की जा रही थी ‘धूम-4’ में सुपरस्टार सलमान खान की एन्ट्री हो सकती है।

पहली ‘धूम’ में जॉन अब्राहम ने हसीनाओं के दिलों को जीता था, तो वहीं ‘धूम-2’ के माध्यम से ऋतिक रोशन ने अपना दम दिखाया था। ‘धूम-3’ की कमाई तो आप जानते ही हैं। जिस तरह से आमिर ने बॉक्स ऑफिस पर तबाई मचाई थी, उसे भला कौन भूल सकता है।  
धूम-3 के बाद लोगों को बस एक ही ऐलान का इंतजार था कि यशराज प्रोडक्शन्स ‘धूम-4’ के लिए किस कलाकार क साइन करने वाला है। जब यशराज की तरफ से साल 2015 में ट्विटर पर ‘धूम रीलोडिड’ नाम का वीडियो पोस्ट किया गया था तब इस चर्चा और भी तेज हो गई थी। इसके बाद कई कलाकारों के नाम फिल्म के लिए सामने आए, किसी ने कहा कि शाहरुख खान फिल्म में होंगे तो किसी का कहना था कि सलमान खान चोर बन कर अभिषेक को छकाएंगे। एक बार तो मीडिया में यह खबरें तक आ गई कि ‘धूम-4’ से अभिषेक का पत्ता ही साफ हो गया है और उनकी जगह रणवीर सिंह लेंगे लेकिन किसी भी खबर पर यशराज की तरफ से कोई मुहर नहीं लगाई गई थी। 
अब इस विषय पर चुप्पी तोड़ते हुए अभिषेक बच्चन ने फिल्म को लेकर एक बड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है। उनका कहना है अभी तक फिल्म के मेकर्स को ऐसा कुछ नहीं मिला है कि वो ‘धूम-4’ की स्क्रिप्ट के लायक हो। 
एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने बताया कि उन्हें खुद आदित्य चोपड़ा के फोन का इंतजार है, ताकि उन्हें पता चल सके कि फिल्म को लेकर क्या प्रोग्रेस है। अभिषेक ने कहा, अगर बात अभी की करूं तो मुझे खुद नहीं पता कि फिल्म को लेकर क्या प्लान हो रहा है। जैसे ही कुछ होगा हम लोग जरूर मीडिया में अनाउंस करेंगे।
वैसे अभिषेक के इस बयान से यह तो पता नहीं चला कि धूम-4 में कौन सा एक्टर होगा और फिल्म कब आएगी लेकिन एक बात जरूर पता चल गई है कि फिल्म में अभिषेक बच्चन जरूर होंगे। क्योंकि जिस कॉन्फीडेंट से उन्होंने यह बयान दिया है उससे लगता नहीं कि उनका पत्ता कोई नया एक्टर काटने वाला है। 
 

Related Articles

Back to top button