अजब-गजब

धोनी इन्हे मानते है अपनी भाभी, जो दिखती है हीरोइन से भी खूबसूरत जाने कौन है ये…

मित्रों इस बात से तो आप सभी लोग अवगत ही होगें कि भारतीय टीम में महेन्‍द्र सिंह धोनी (M.S Dhoni , Indian Cricket Team) की अहम भूमिका रही है! आपको बता दें कि इन दिनो Indian Team के पूर्व कप्‍तान महेन्‍द्र सिंह धोनी को लेकर काफी news सामने आई है! क्‍योंकि इन्‍होंने IPL 11 में अपनी तीसरी बार ऐतिहासिक जीत दर्ज कर ली है! पर इन दिनो Match की वजह से नही! बल्कि एक अभिनेत्री (Actress) से भी खूबसूरत महिला की वजह से ये चर्चा का विषय (Subject) बने हुये है! जिनको धोनी (M.S Dhoni) भाभी मानते है! नाम जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें!

आपको बता दें कि इस बार Indian Team के पूर्व कप्‍तान महेन्‍द्र सिंह धोनी ने अपनी बद्धिमता (Intelligently) का अच्‍छा परिचय दिया था! क्‍योंकि इनके सरक्षण में इस बार चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Channai Super King) ने अच्‍छा खेल अभिनय दिखाते हुये IPL 11 का fINAL मैंच अपने कब्‍जे में कर लिया था! इस जीत का पूरा Credit कप्‍तान महेन्‍द्र सिंह को जाता है!

वही अगर इन दिनों हुई चर्चा के संबंध (Relation) में बात की जाये तो महेन्‍द्र सिंह की कप्‍तानी में भारतीय टीम (Indian Team) ने सबसे अधिक मैंच जीतने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है! आपको बता दें कि महेन्‍द्र सिंह धोनी (M.S Dhoni) एक महिला को अपनी भाभी मानते है! जो खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड (Bollywood) की सभी अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ दिया है!

आपकी जानकारी के लिये बता दें! कि महेंद्र सिंह धोनी जिस खूबसूरत महिला (Beautiful Woman) को अपनी भाभी मानते हैं! वह और कोई नहीं बल्कि क्रिकेट (Cricket) के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की पत्नी अंजलि तेंदुलकर हैं! महेंद्र सिंह धोनी सचिन को अपने बड़े भाई (Big Brother) की तरह मानते हैं! दोनों ने काफी लंबे समय तक साथ साथ क्रिकेट (Cricket) खेला और अपनी टीम (Indian Team) के लिए अहम भूमिका अदा की है!

यही वजह है कि महेंद्र सिंह धोनी अंजलि तेंदुलकर (Anjali Tendulkar) को अपनी भाभी मानते हैं! और उनका काफी सम्‍मान करते है! जानकारी के लिये बताते चले कि महेंद्र सिंह धोनी की शादी (Marriage) हो चुकी है! और उनकी पत्‍नी का नाम साक्षी (Mrs. Sakhshi Dhoni) है! साक्षी भी अंजलि तेंदुलकर (Anjali Tendulkar) को भाभी समान ही मानती हैं! उपरोक्‍त के संबंध (RELATION) में आप लोगों की क्‍या प्रतिक्रियायें है? कमेंट बॉक्‍स (Comment Box) में अपनी महत्‍वपूर्ण राय अवश्‍य लिखें!

Related Articles

Back to top button