स्पोर्ट्स

धोनी के फैंस चेन्नई सुपर किंग्स को हर जगह सपोर्ट करते हैं

ड्वेन ब्रावो का कहना है कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की वजह से विपक्षी टीम के मैदान पर होने वाले IPL के मैचों में भी चेन्नई के समर्थक मौजूद होते हैं. ब्रावो ने कहा, ‘दुनिया का सबसे बेहतरीन खिलाड़ी हमारा कप्तान है और वह सभी को आकर्षित करते हैं.’

ब्रावो ने कहा, ‘आपको चेन्नई का समर्थक होने की जरूरत नहीं है, बहुत सारे दर्शक सिर्फ धोनी के प्रशंसक हैं. हमें धोनी के टीम का कप्तान होने से यही लाभ हुआ है, क्योंकि जब हम अलग-अलग स्टेडियम में खेलते हैं तब भी दर्शक भारी मात्रा में चेन्नई को समर्थन देते हैं.’ ब्रावो ने कहा, ‘यह दर्शाता है कि उन्हें लोग कितना पसंद करते हैं.’ चेन्नई के प्रशंसक खेल को लेकर बहुत उत्साहित रहते हैं और ब्रावो मानते हैं कि दर्शकों के समर्थन से खिलाड़ियों का खेल और निखरकर आता है.

ब्रावो ने कहा, ‘यह बहुत अच्छा है, चेन्नई में लोग खेल और चेन्नई सुपर किंग्स को लेकर बहुत उत्साहित रहते हैं. हर मैच को देखने के लिए दर्शक भारी संख्या में स्टेडियम में आते हैं और आईपीएल की शुरुआत से पहले जब हम ट्रेनिंग करते हैं तब भी स्टैंड दर्शकों से भरे हुए रहते हैं.’

आपको बता दें कि आज यानी गुरुवार को विजय रथ पर सवार मौजूदा चैम्पियन चेन्नई सुपर किंग्स मेजबान राजस्थान रॉयल्स की चुनौती से पार पाने उतरेगी. वहीं, दूसरी तरफ घर में अपने पिछले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों के हार झेलने के बाद राजस्थान की टीम महेंद्र सिह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई के खिलाफ वापसी करना चाहेगी.

चेन्नई के खिलाफ वापसी करने के लिए राजस्थान को एड़ी-चोटी का जोर लगाना होगा क्योंकि चेन्नई ने अपने पिछले मुकाबले में घर में कोलकाता को सात विकेट से शिकस्त दी है. चेन्नई ने लीग में अब तक छह मैचों में पांच मे जीत दर्ज की है जबकि एक में ही उसे हार मिली है. टीम 10 अंकों के साथ तालिका में शीर्ष पर है.

Related Articles

Back to top button